scriptvideo : रात को अपार्टमेंट में चौकीदारी कर रहे चौकीदार का बदमाशों ने क‍िया मर्डर, सुबह लोगों ने देखा तो फैली सनसनी | Murder Of Security Guard At Udaipur | Patrika News

video : रात को अपार्टमेंट में चौकीदारी कर रहे चौकीदार का बदमाशों ने क‍िया मर्डर, सुबह लोगों ने देखा तो फैली सनसनी

locationउदयपुरPublished: Nov 14, 2018 01:46:28 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

murder

murder,crime,inquiry,arrested,police,accused,illegal relations,

उदयपुर. शहर के सवीना थाना क्षेत्र के ति‍तरड़ी स्थित अपार्टमेंट में रात को चौकीदार की हत्‍या कर दी गई। अपार्टमेंट के लोगों को सुबह हत्‍या का पता चला। जानकारी के अनुसार, बूंदी निवासी नटवर उदयपुर में महावीर सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था। वह ति‍तरड़ी स्थित रॉयल लोटस अपार्टमेंट में मंगलवार रात को चौकीदारी कर रहा था। रात को अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार पर हमला क‍िया, उसके हाथ-पैर पहले रस्सी से बांधे और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। बदमाशों ने सबूत मिटाने के लिए अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे तक तोड़ दिए।
पुलिस के अनुसार, प्रथमदृष्‍टया हत्या किसी रंजिश के चलते हुई लग रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पहले कोई दूसरा चौकीदार इस अपार्टमेंट में काम करता था। उसके छुट्टी पर जाने से एजेंसी ने नटवर को यहां ड्यूटी पर भेजा था। ऐसे में नटवर तीन दिन पहले ही इस अपार्टमेंट में चौकीदारी की ड्यूटी कर रहा था। सुबह अपार्टमेंट में रहने वालों ने नटवर को गार्डरूम में मरा हुआ देखा तो हत्‍या की बात पता चली। सूचना पर पुलिस पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो