scriptप्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद लगाया था फंदा, सगाई हो जाने से तोडऩा चाहती थी नाता लेकिन प्रेमी को नहीं था मंजूर.. | murder un udaipur | Patrika News

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद लगाया था फंदा, सगाई हो जाने से तोडऩा चाहती थी नाता लेकिन प्रेमी को नहीं था मंजूर..

locationउदयपुरPublished: Mar 23, 2019 04:05:04 pm

Submitted by:

Chandan

जावरमाइंस क्षेत्र की वारदात, लडक़ी का शव एक सप्ताह बाद पत्थरों के नीचे दबा मिला

deadbody found

पहले पत्‍थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट और फ‍िर पत्थरों के नीचे ही दबा दी लड़की की लाश…

चंदनसिंह देवड़ा /उदयपुर. जावर माइंस थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने पहले प्रेमिका की हत्या की थी ओर उसके बाद खुद फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। शुक्रवार को युवति की लाश जंगल में पत्थरों के नीचे सड़ीगली हालत में दबी हुई मिली। 16 मार्च को युवक की लाश मिलने के बाद से यह युवती लापता थी। पुलिस के अनुसार नेवातलाई कागंडी भाटडा में जिस जगह पर युवक की लाश मिली थी उससे कुछ ही दूरी पर सडीगली अवस्था में नाले में युवती की लाश पत्थरों के नीेच मिली है।
थाना अधिकारी भरतयोगी ने बताया की ग्राम पंचायत नेवातलाई कांगडी भाटडा निवासी लालचन्द पिता मोहन लाल मीणा उम्र22 वर्ष पायल पिता थावर चन्द उम्र18र्ष बाबार माल निवासी से प्रेम करता था। लडकी उदयपुर के भुपालपुरा में किराए के मकान में रहकर दसवी की पढाई कर रही थी।
15 मार्च से थी लापता….
लडकी के पिता ने 15 मार्व को पायल से बात करना चाही परन्तु लडकी की रूममेट ने फ ोन उठाया व बताया की पायल सवेरे से ही कहीं गई हे। इस पर पायल के पिता ने रिश्तेदारो के यहा पर तलाश की पायल के नही मिलने पर संदेह हुआ व भुपालपुरा थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई।
पत्थरों से वार कर सिर कुुचला…
पुलिस के अनुसार ग्रामीणों की सूचना पर सड़ीगली लाश की शिनख्ती के लिए लडकी के पिता को बुलाया तो कपड़ों के आधार पर पहचान हो गई। मौके से मिले अलामात के हिसाब से सिर पर पत्थरों से वार कर उसकी हत्या कर पत्थरों के नीचे ही दबा दिया गया। जानकारी के अनुसार लडक़ी की सगाई दूसरी जगह हा गई थी और वह परिवार के विपरित जाना नहीं चाहती थी संभवतया इसी बात को लेकर लडक़े ने उसकी हत्या कर खुद की जिदंगी भी खत्म कर ली। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस प्रेमप्रसंग के अलावा अन्य बिन्दुओंं को लेकर दोनों मौतोंं का अनुसांधन कर रही हे।

युवक की लाश मिली

जवर माइंस.थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत नेवातलाई के बेडदरा क्षेत्र में चालिस वर्षीय युवक की लाश मिली। थाना अधिकारी भरत योगी ने बातया की बेडदरा फ ले के मुख्य मार्ग के किनारे लाश पडी होने पर पुलिस पहुंची। मृतक की शिनाख्त होमा पिता मोता मीणा बेडदरा निवासी के रूप में हुई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो