scriptसीवरेज नाले पर पेवरीकरण में घटिया काम हो रहा, अधूरे पड़े काम जल्द पूरे हो | nagar nigam udaipur meeting, udaipur news, udaipur latest news | Patrika News
उदयपुर

सीवरेज नाले पर पेवरीकरण में घटिया काम हो रहा, अधूरे पड़े काम जल्द पूरे हो

उदयपुर नगर निगम की निर्माण समिति की बैठक में बोले सदस्य

उदयपुरJun 11, 2020 / 05:25 pm

Mukesh Hingar

उदयपुर नगर निगम की निर्माण समिति की बैठक

उदयपुर नगर निगम की निर्माण समिति की बैठक

उदयपुर. नगर निगम निर्माण समिति की बैठक बुधवार को अध्यक्ष ताराचंद जैन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 64 वार्डों में 7.69 करोड़ रुपए के निर्माण कार्य स्वीकृत किए गए सदस्य मनोहर चौधरी ने कहा कि शहर में सभी अधूरे पड़े हुए कार्यों को जल्दी से जल्दी पूर्ण करवाए ताकि लोगों को असुविधाएं नहीं हो। सदस्य शिल्पा पामेचा ने शहर में सडक़ों को खोदने से कई मकानों की नीव में पानी जाने की समस्या बताई। सदस्य मुकेश शर्मा ने कहा कि सेक्टर 5 स्थित प्रभात नगर में सीवरेज नाला बनने के बाद उस पर किया जा रहा पेवेरीकरण का कार्य भी गुणवत्तापूर्ण नहीं हो रहा है। सदस्य राकेश जैन ने कहा कि आरयूआईडीपी के कार्य बहुत ही धीमी गति से किए जा रहे हैं। सदस्य नेहा कुमावत ने वार्ड 60 में सीवरेज लाइन की समस्या से अवगत कराया। बैठक में बुलाने पर भी जो ठेकेदार उपस्थित नहीं होते हैं ऐसे ठेकेदारों को काली सूची में डालने का प्रस्ताव सदस्य लोकेश गौड़ ने रखा।
मुंबइया बाजार पर रेलमपेल, कई दुकानें नहीं खुली

लेकसिटी के अनलॉक होने के साथ ही प्रशासन की स्वीकृति के बाद बुधवार को फतहसागर पर मुंबइया बाजार खुल गया। पहले दिन वहां रेलमपेल तो रही लेकिन कई दुकानें नहीं खुली। दुकानों पर बैठकर भोजन कराने की पाबंदी होने से जो ग्राहक आए उनको भी पैकिंग कर मांग पूरी की गई। इसके अलावा राजीव उद्यान स्थित फूड कोर्ट, फतहसागर ओवरफ्लो के पास फिश एक्वेरियम, मोती मगरी, दूधतलाई स्थित रोप वे भी शुरू हो गए है। इधर, फिश एक्वेरियम पर 50 प्रतिशत छूट व रोप वे भी इसी प्रकार छूट दी है।

Home / Udaipur / सीवरेज नाले पर पेवरीकरण में घटिया काम हो रहा, अधूरे पड़े काम जल्द पूरे हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो