कानोड़ नगरपाल‍िका फंसी त्रिकोणीय मुकाबले में, कि‍सका बनेगा बोर्ड से पहले तीनों पार्ट‍ियों में जश्‍न..

nikay chunav Results Live Update 20 सीटों वाली नगरपालिका में भाजपा को 7 कांग्रेस को 7 जनता सेना को 6 सीटें लेकर सम्मान जनक स्थिति मे किंग मेकर की भूूमिका मेंं दिख रही है

कमलाशंकर श्रीमाली/कानोड़ . kanore nagarpalika कानोड़ नगर पालिका में मतदान पर‍िणाम काफी रोचक रहा, यहां त्रिकोणीय मुकाबले में पाल‍िका फंस गई । 20 सीटों वाली नगरपालिका में भाजपा को 7 कांग्रेस को 7 जनता सेना को 6 सीटें लेकर सम्मान जनक स्थिति मे किंग मेकर की भूूमिका मेंं दिख रही है। अब देखना यह होगा कि क्या पूर्व परिपाटी के अनुसार कमल- कांग्रेस मिलकर बोर्ड बनाएगी या फिर जनता सेना का साथ लेकर कांग्रेस या भाजपा बोर्ड बनाएगी ।
मतगणना के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा मतगणना स्थल के बाहर तथा कस्बे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात थे। जैसे ही परिणाम घोषित हुए कस्बे में तीनों ही पार्टियों में जश्न देखा गया। आपको बता दें 2014 में भाजपा को 8 कांग्रेस को दो जनता सेना को 5 सीटें मिली थी । ऐसे में भाजपा को एक सीट कम हुई है तो वहीं पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर की जनता सेना को 1 सीट की बढ़त मिली है । तो वहीं कांग्रेस ने 2 सीटों से 7 सीटें कर 5 सीटो पर बढत ली है।

madhulika singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned