scriptनगर निकाय चुनाव : उदयपुर में तैयार‍ियों को द‍िया अंतिम रूप, 15 को होगी मतदान दलों की रवानगी | Nagar Nikay Chunav, Udaipur Nagarnigam | Patrika News

नगर निकाय चुनाव : उदयपुर में तैयार‍ियों को द‍िया अंतिम रूप, 15 को होगी मतदान दलों की रवानगी

locationउदयपुरPublished: Nov 13, 2019 08:02:09 pm

Submitted by:

madhulika singh

उदयपुर नगर निगम एवं नगर पालिका कानोड़ के लिए मतदान दलों की रवानगी 15 नवंबर को राजस्थान कृषि महाविद्यालय से दो भागों में होगी।

नगर निकाय चुनाव :  उदयपुर में तैयार‍ियों को द‍िया अंतिम रूप, 15 को होगी मतदान दलों की रवानगी

नगर निकाय चुनाव : उदयपुर में तैयार‍ियों को द‍िया अंतिम रूप, 15 को होगी मतदान दलों की रवानगी

उदयपुर. नगर निकाय चुनाव 2019 के लिए उदयपुर जिले में नगर निगम उदयपुर एवं नगर पालिका कानोड़ के निर्वाचन के लिए मतदान दलों की रवानगी एवं मतदान के पश्चात मतदान दलों के आगमन, ईवीएम का संग्रहण, मतगणना स्थल पर ईवीएम भिजवाने संबंधी विविध व्यवस्थाएं की गई हैं।
प्रशिक्षण उपरांत रवाना होंगे मतदान दल:
जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) श्रीमती आनन्दी ने बताया कि उदयपुर नगर निगम एवं नगर पालिका कानोड़ के लिए मतदान दलों की रवानगी 15 नवंबर को राजस्थान कृषि महाविद्यालय से दो भागों में होगी। इसके तहत कानोड़ के सम्पूर्ण एवं उदयपुर के आधे मतदान दल प्रात: 8.30 बजे से प्रस्थान करेंगे वहीं उदयपुर के आधे मतदान दल प्रात: 11.30 बजे प्रस्थान करेंगे। उन्होंने बताया कि मतदान दलों की रवानगी से पूर्व उन्हें अंतिम प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि मतदान दलों की रवानगी के समय सामग्री वितरण की व्यवस्था के लिए विभिन्न काउन्टर्स स्थापित किए गए है। संबंधित मतदान दल अपने-अपने समयानुसार प्रशिक्षण उपरान्त अपने नियुक्ति आदेश में वर्णित वार्ड संख्या/बूथ संख्या के आधार पर संबंधित आरओ-एआरओ द्वारा स्थापित काउन्टर्स से सामग्री प्राप्त करेंगे।
के.बी. पण्ड्या होंगे उदयपुर के चुनाव पर्यवेक्षक:
राज्य निर्वाचन विभाग की ओर से प्रदेश के विभिन्न जिलों में होने वाले नगर निकाय चुनाव 2019 के दौरान स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की गई है। इसके तहत उदयपुर जिले के उदयपुर नगर निगम व कानोड़ नगर पालिका के लिए राजस्थान पर्यटन विकास निगम जयपुर के प्रबंध निदेशक कुंज बिहारी पण्ड्या को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो