scriptउदयपुर नगरनिगम में महापौर के ल‍िए कांग्रेस और भाजपा का टांक पर दांव, दोनों ने क‍िया पर्चा दा‍ाख‍िल | Nagar Nikay Chunav, Udaipur Nagarnigam, Mayor Nomination | Patrika News

उदयपुर नगरनिगम में महापौर के ल‍िए कांग्रेस और भाजपा का टांक पर दांव, दोनों ने क‍िया पर्चा दा‍ाख‍िल

locationउदयपुरPublished: Nov 21, 2019 04:57:02 pm

Submitted by:

madhulika singh

Mayor Nomination महापौर के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गोविंद सिंह टांक तथा कांग्रेस की ओर से अरुण टांक ने नामांकन दाखिल किया।

उदयपुर नगरनिगम में महापौर के ल‍िए कांग्रेस और भाजपा का टांक पर दांव,  दोनों ने क‍िया पर्चा दा‍ाख‍िल

उदयपुर नगरनिगम में महापौर के ल‍िए कांग्रेस और भाजपा का टांक पर दांव, दोनों ने क‍िया पर्चा दा‍ाख‍िल

उदयपुर. Mayor Nomination महापौर का पर्चा दाखिल करने के अंतिम द‍िन गुरुवार को भाजपा व कांग्रेस दोनों की तरफ से प्रत्याशि‍योंं ने नामांकन दाखिल क‍िया। महापौर के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गोविंद सिंह टांक तथा कांग्रेस की ओर से अरुण टांक ने नामांकन दाखिल किया।
कोर कमेटी में सबकी टांक पर हामी

शाम को भाजपा कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक हुई, इसमें चुनाव से जुड़े सभी पदाधिकारी मौजूद थे। सबके सामने महापौर के नाम पर चर्चा की गई। एक-एक कर सबने संघ पृष्ठभूमि वाले गोविंदसिंह टांक के नाम पर हामी भर दी। अंत में तय कर दिया गया कि टांक ही हमारे उम्मीदवार होंगे । साथ के साथ यह भी कहा गया कि टांक के नाम की घोषणा गुरुवार को ही की जाएगी।

कटारिया व संघ की पसंद टांक
जीएस टांक सबसे पहली पसंद कटारिया व आरएसएस की है। टांक के प्रताव गौरव केन्द्र पर किए गए कार्य व टांक के इंजीनियरिंग फेक्टर से भी खुश है। उन्होंने ओबीसी सीट आरक्षित होते ही पहला नाम टांक का लिया था और आखिर वे पार्षद का टिकट दिलाकर जीता लाए। अब उनके नाम पर सहमति भी बना ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो