script

उदयपुर में नमो विचार मंच और भाजपा हुए आमने – सामने, मचा बवाल, गरमाया माहौल, जानें वजह

locationउदयपुरPublished: Jun 07, 2019 07:56:21 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

सोश्यल मीडिया पर कमेंट के बाद माहौल गरमाया

मोहम्मद इलियास/उदयपुर . नमो विचार के प्रवीण रतलिया द्वारा भाजयुमों पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज करवाए मामले में बाद दोनों ही पक्षों के कार्यकर्ता सोश्यल मीडिया छींटाकशी करते एक-दूसरे को जान से मारने धमकियां दे डाली। मामला बढऩे पर दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दी। एक पक्ष ने तो विरोध स्वरुप नमो विचार के कार्यकर्ता के घर पर जाकर हंगामा करते हुए दुपहिया वाहन को गिरा दिया।
नमो विचार मंच के प्रवीण रतलिया ने तीन दिन पूर्व सूरजपोल थाने में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता टेकरी निवासी सुशील जैन, भूपालपुरा निवासी राजकुमार चित्तौड़ा, भुवाणा निवासी गजेन्द्र भंडारी, नवरत्न कॉम्पलेक्स निवासी अतुल चंडालिया, कालका माता रोड निवासी ओमप्रकाश चित्तौड़ा, सेक्टर-4 निवासी किरणचंद नागौरी सहित अन्य के खिलाफ इस्तगासे से मारपीट व तोडफ़ोड़ का आरोप लगाते हुए सूरजपोल थाने में मामला दर्ज करवाया था। इस रिपोर्ट के बाद छपी खबर के सोश्यल मीडिया पर प्रचारित करने पर दोनों पक्षों की ओर से कमेंट करते हुए छींटाकशी की गई।

अलग-अलग नम्बर से किया कॉल

सविना थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि हितेश कुमावत ने क्षेत्रीय पार्षद विजय प्रजापत व अन्य के खिलाफ जान से मारने के संबंध में रिपोर्ट दी। कुमावत ने रिपोर्ट में बताया कि मेरे मोबाइल पर सुबह 9.08 बजे सनी पोखरना, दोपहर 1.22 बजे चन्द्रवीरसिंह देवड़ा व क्षेत्रीय पार्षद विजय प्रजापत तथा 7.44 बजे पुन: सनी पोखरना का कॉल आया। मेरे से गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। शाम को सनी का वापस कॉल आया तथा सेक्टर-14 स्थित राजश्री मिष्ठान भंडार पर मारपीट करने के उद्देश्य से बुलाया एवं मेरे घर पर रात को तोडफ़ोड़ व हमला करने की धमकी दी।
READ MORE : परिवहन मंत्री बोले- रिम, टायर, लोहा व रूट तक खा गई पिछली सरकार

इस रिपोर्ट का जब पार्षद व अन्य को पता चला तो वे भी थाने आ गए और कुछ देर बाद हितेश के घर पहुंच गए। हितेश का आरोप है कि यह सभी आरोपी थाने के बाद सेक्टर-14 उसके घर पहुंच गए और हंगामा करते हुए तोडफ़ोड़ की। पुलिस का कहना है कि घर पहुंचे कुछ लोगों ने कुमावत की बाइक को वहां गिरा दिया। सूचना पर पुलिस समझाइश कर सभी को थाने ले आई। देर रात दूसरे पक्ष के पार्षद ने भी कुमावत व अन्य के विरुद्ध जान से मारने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामले को जांच में रखा है। इधर, देर रात रतलिया ने पत्रिका कार्यालय में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर कुमावत के घर में तोडफ़ोड़ व मारपीट का आरोप लगाते हुए जानकारी दी।
तीन दिन पहले यह दी थी रिपोर्ट

रतलिया ने सूरजपोल थाने में भाजयुमो पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट में आरोप लगाया था कि 24 फरवरी को दोपहर वह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी को गाड़ी में लेकर पटेल सर्कल से गुजर रहा था तो रास्ते में आरोपियों ने गाड़ी को रोक दी। जबरदस्ती बाहर खींचकर गालीगलौच कर मारपीट की। आरोपी सुशील जैन ने कहा कि उसके पास पिस्टल है वह उसे गोली मार देगा। आरोपियों ने बाद में गाड़ी के शीशे फोड़ दिए। लोगों ने बीचबचाव कर उसे छुड़वाया।

ट्रेंडिंग वीडियो