scriptयही है वो शख्स जिसे रास नहीं आया प्रेमिका का नया साथी, इसलिए कर दिया ऐसा काम कि सभी रह गए दंग | natela murder case udaipur | Patrika News

यही है वो शख्स जिसे रास नहीं आया प्रेमिका का नया साथी, इसलिए कर दिया ऐसा काम कि सभी रह गए दंग

locationउदयपुरPublished: Dec 16, 2017 11:14:20 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

धरियावद मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पड़ताल की। सामने आया कि मुंशीलाल गांव की ही युवती किकली के संपर्क में था।

natela murder case udaipur
धरियावद पुलिस ने खुलासे के साथ आरोपित को किया गिरफ्तार धरियावद. नटेला गांव में गत 28 नवम्बर को मिले युवक के शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।
थानाधिकारी उदयसिंह खंगारोत ने बताया कि नटेला निवासी मुंशीलाल का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर मिला था। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पड़ताल की। सामने आया कि मुंशीलाल गांव की ही युवती किकली के संपर्क में था। उससे भी पूछताछ की गई। शुरुआत में वह कुछ भी बताने से इनकार करती रही, लेकिन सख्ती पर टूट गई। उसने बताया कि डाबिया खेड़ा निवासी मंशापुरी गोस्वामी से उसका मेलजोल था।
READ MORE: उदयपुर में धरी रह गई पुलिस की तैयारी, हुआ पथराव, तोड़़फोड़ और नारेबाजी, आईजी व एसपी लाठियाां लेकर दौड़़े़े सड़कों पर

मंशापुरी ने उसे बातचीत करने और संपर्क में रहने के लिए मोबाइल हैंडसेट भी दिया था। कुछ समय बाद मुंशीलाल से किकली की करीबियां बढ़ गईं। मंशापुरी इससे नाराज था। पुलिस के अनुसार वारदात वाले के दिन शराब के नशे में मुंशीलाल ने किकली और मंशापुरी को नटेला बुलाया। दोनों प्रेमी आमने-सामने आए तो झगड़ा हो गया। मंशापुरी ने गला दबाकर मुंशीलाल को मार दिया। उसने हत्या कबूल कर ली है। गौरतलब है कि गत 28 नवम्बर को मुंशीलाल मीणा की लाश उसके घर से 500 मीटर दूर मिली थी। परिजनों का कहना था कि मुंशीलाल एक दिन पहले अपने जीजा के घर मांडवी गया था। बाइक से वापसी में मुंशीराम नटेला निवासी खानिया के घर रुका था। इसके दूसरे दिन संदिग्ध हालात में उसकी लाश मिली थी।
READ MORE: अब होगा गांधीवादी तरीके से विरोध, 18 से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार पर चिकित्सक


साइबर टीम ने जुटाए अहम सुबूत
खुलासे में पुलिस टीम के साथ साइबर सेल का भी अहम योगदान रहा। टीम सहित प्रभारी फैलीराम ने सुबूत जुटाए। आरोपित की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने सहित कॉल डिटेल आदि के जरिए पुलिस उस तक पहुंच पाई। जांच दल में मालूराम, गोविंदसिंह, अमरसिंह, प्रकाशचंद्र आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो