scriptचार्टर्ड अकाउंटेंट्स का राष्ट्रीय सम्मेलन 5 से | National Conference of CA ... | Patrika News
उदयपुर

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स का राष्ट्रीय सम्मेलन 5 से

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया

उदयपुरJan 02, 2019 / 02:35 pm

Bhuvnesh

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स का राष्ट्रीय सम्मेलन 5 से

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स का राष्ट्रीय सम्मेलन 5 से

उदयपुर . द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की कमेटी ऑन अकाउन्टिग स्टेण्डर्ड फॉर लोकल बॉडिज-बैंकिग, इंश्योरेंस व फाइनेन्शियल सर्विसेज तथा इंस्टीट्यूट की उदयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में 5 जनवरी से सौ फीट रोड स्थित ओपेरा गार्डन में दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन होगा।
उदयपुर शाखा के चेयरमैन सीए पंकज जैन ने बताया कि सम्मेलन में देशभर से एक हजार से अधिक सीए हिस्सा लेंगे। पहले दिन उद्घाटन सत्र सहित कुल 4 सत्र होंगे। प्रथम सत्र में प्रीति दंग आस्ट्रेलिया सीपीए के साथ एग्रीमेन्ट व वहां प्रोफेशनल अपोच्र्युनिटी पर, द्वितीय सत्र में इंस्टीट्यूट के पूर्व अध्यक्ष नई दिल्ली के अमरजीत चौपड़ा भारतीय कम्पनी अधिनियम में बदलावों व वर्तमान स्थिति पर एवं तृतीय सत्र में जयपुर के समुति ढढ्ढा दिवालियापन मूल्यांकन, इंसोलवेंसी वेल्यूएशन एवं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निदेशक गिरीश आहूजा चेरिटेबल ट्रस्ट एवं उत्तराधिकार के संबंधित प्लानिंग पर विचार रखेंगे।
मीडिया प्रभारी दीपक एरन ने बताया कि दूसरे दिन दिल्ली के एडवोकेट कपिल गोयल वर्तमान में आयकर अधिनियम में लगने वाली धारा 115 बीबीई के अन्तर्गत लगने वाली शास्ति एवं अधोयिता आय का अधिकांश हिस्से को सरकार द्वारा जब्त करने पर विस्तृत विवेचन देंगे। द्वितीय सत्र में जयपुर के एडवोकेट संजय झंवर बेनामी अधिनियम तथा अंतिम सत्र में चैन्नई के सीए जतिन क्रिस्टोफर जीएसटी के वार्षिक रिटर्न एवं जीएसटी ऑडिट में आने वाली जटिलताओं पर विचार व्यक्त करेंगे। शाखा सचिव विशाल मेनारिया ने बताया कि सम्मेलन के प्रतिभागियों के लिए रंगारंग संध्या होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो