राजस्‍थान के नए CM अशोक गहलोत के बारे में जानिए ये खास बातें ...

राजस्‍थान के नए CM अशोक गहलोत के बारे में जानिए ये खास बातें ...

Madhulika Singh | Updated: 14 Dec 2018, 05:11:39 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

मुकेश ह‍िंगड़/उदयपुर. आखिर राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री के नाम पर बना सस्‍पेंस खत्‍म हो गया और अशोक गहलोत के मुख्‍यमंत्री बनने की औपचारिक घोषणा कर दी गई। वहीं, सचिन पायलट को उपमुख्‍यमंत्री का पद दे द‍िया गया। मेवाड़ की भी पहली पसंद अशोक गहलोत ही थे। जब-जब भी गहलोत उदयपुर आते हैंं तो उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट भर जाता है। इसके पीछे एक ही कारण है गहलोत की सरलता व सहजता। वे हर कार्यकर्ताओं से मिलते हैंं और हर व्यक्ति की सुनते हैंं

 

 

READ MORE : Video : प्रशासन की चुनावी व्यस्तता का उठाया फायदा, लोगों ने कर लिया यह काम...

 

गहलोत उदयपुर आते हैं तो इस जगह जरूर जाते हैं...

- गहलोत जब भी उदयपुर आते हैंं तो वे कभी होटल में नहीं ठहरते हैंं और सीधे सर्किट हाउस ही जाते हैंं और वहीं ठहरते हैंं। ये बताते देंं कि गहलोत जब मुख्यमंत्री थे तब भी वे सर्किट हाउस में ही रुकते रहे।
- अशोक गहलोत जब भी उदयपुर आते हैंं तो फतहसागर झील की पाल पर अवश्य जाते हैंं। जैसे समय मिलता है वैसे वे मॉर्निंग या ईवनिंग वॉक को जाते हैंं। यही नहीं वे वहां बैठकर चाय पीते हैंं और आम जनता से भी चर्चा करते हैंं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned