गडकरी को सुनने 70 ही वार्डों में लगेंगे स्क्रीन

कटारिया ने गडकरी की वर्चुअल रैली की तैयारियों को लेकर दिए निर्देश

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 24 Jun 2020, 11:43 AM IST

उदयपुर. केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की 27 जून को होने वाली वर्चुअल रैली को लेकर भाजपा शहर के सभी वार्डों में स्क्रीन लगाकर छोटे-छोटे समूहों में भाजपा कार्यकर्ता इस रैली से जुड़ेगे।
यह बात मंगलवार को भाजपा शहर जिला के पदाधिकारियों की बैठक में विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कही। कटारिया ने कहा कि अभी से सभी कार्यकर्ता अपील वीडियो बनाकर वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए जुट जाए। उन्होंने कहा कि उदयपुर,कोटा एवं अजमेर संभाग की इस वर्चुअल रैली को अव्वल बनाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सभी वार्डों में स्क्रीन लगाकर छोटे-छोटे समूह में रैली के साथ जोड़ा जाए। कटारिया ने कहा कि पहले जो भी रैलियां होती थी उनमें पूरा जोर लगाने के बाद भी जितनी संख्या नहीं हो पाती थी उतनी संख्या में लोग भाजपा की वर्चुअल रैलियों में जुड़ रहे हैं। जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, सांसद अर्जुनलाल मीणा, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, संभाग प्रभारी प्रमोद सामर, महापौर जी.एस. टांक, उप महापौर पारस सिंघवी सहित शहर कार्यकारिणी के पदाधिकारी आदि शामिल थे।

कटारिया बोले : राजस्थान में भगवान जाने छपने से पहले कोई किताबें पढ़ता भी है या नहीं


इधर, भाजपा उदयपुर देहात की बैठक में कटारिया ने कहा कि प्रस्तावित रैली में हर बुथ-हर मोबाइल में रैली से जुडऩे का आमंत्रण पहुंचे। देहात जिलाध्यक्ष भंवर सिह पंवार ने कहा कि वच्र्युअल रैली में देहात से 1 लाख कार्यकर्ताओ को ऑनलाइन जोडऩे का लक्ष्य रखा गया है। बैठक को सांसद मीणा, चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी, मावली विधायक धर्मनारायण जोशी, झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी, सामर, पूर्व विधायक नानालाल अहारी, जिला महामंत्री महेंद्र औदीच्य, चंद्रगुप्त सिह चौहान, जिला उपाध्यक्ष शांति लाल मेघवाल आदि ने संबोधित किया।

Show More
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned