सडक के लिए वन विभाग से मांगी एनओसी

नालफलां के अभावों की रिपोर्ट तहसीलदार ने कलक्टर को सौंपी

झाड़ोल. अलसीगढ़ ग्राम पंचायत के नाल फलां गांव के अभावों की रिपोर्ट शुक्रवार को गिर्वा तहसीलदार ने उदयपुर कलक्टर को सौंपी, इसके साथ ही प्रशासन ने सड़क के निर्माण के लिए वन विभाग से एनओसी मांग ली है। अब वन विभाग की एनओसी आने के साथ ही सड़क का निर्माण शुरू हो जाएगा।

गिर्वा तहसीलदार श्रवणसिंह राठौड़ ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को जिला कलक्टर आनंदी को सौंप दी। संबंधित विभागों को भी रिपेार्ट भेजी गई। सड़क के निर्माण में ७ किलोमीटर तक वन क्षेत्र के कारण तहसीलदार ने वन विभाग से सड़क के लिए एनओसी मांगी है। वन विभाग की एनओसी आते ही सड़क निर्माण का कार्य प्रारम्भ कर दिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि ग्रामीणों में आक्रोश के बाद पंचातीराज चुनाव को लेकर वोट मांगने जा रहे उम्मीदवारों को ग्रामीणों ने खरी-खोटी सुनाई थी। इस पर राजस्थान पत्रिका के शुक्रवार के अंक में 'मूलभूत सुविधाओ से वंचित, ग्रामीणो में आक्रोश..Ó खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इसके बाद मौके पर पहुंचे गिर्वा तहसीलदार ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी थी।

अलसीगढ़ से 7 किलोमीटर है नाल फला
अलसीगढ़ ग्राम पंचायत से 7 किलोमीटर की दूरी पर पश्चिम दिशा में नाल फला है। पहाड़ों में स्थित इस गांव का अलसीगढ़ से सीधा कोई सड़क संपर्क नहीं होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गोराणा से पगडण्डी ही एकमात्र मार्ग है।

Show More
Pankaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned