नोट बुक ही नहीं बांटी इन बच्चों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था में भी किया सहयोग

नोट बुक ही नहीं बांटी इन बच्चों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था में भी किया सहयोग

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 09 Jul 2019, 08:26:44 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

गोद लिए गए स्कूल में हुआ आयोजन

उदयपुर. लायंस क्लब उदयपुर की ओर से गोद लिए गए डाकन कोटड़ा स्थित धोल की पाटी स्कूल में बच्चों को मंगलगवार को नोटबुक का वितरण हुआ। इस दौरान स्कूल के बच्चों को लायंस सदस्यों की ओर से करीब 25 सौ नोट बुक बांटी गई। इसके अलावा 4 सौ बच्चों के बीच खाद्य पदार्थों का वितरण करने के साथ स्कूल परिसर में 21 पौधे रोपकर बच्चों को उनकी सुरक्षा का संकल्प कराया गया। लायंस क्लब उदयपुर के अध्यक्ष कीर्ति जैन ने बताया कि स्कूल में पीने के पानी की समस्या को देखते हुए वहां लगे ट्यूबवेल की मरम्मत के लिए सुरेंद्र पंचोली की ओर से मरम्मत का सम्पूर्ण खर्च वहन करते हुए मोटर लगवाई गई।
इस मौके पर पूर्व प्रांत पाल अनिल नाहर, अध्यक्ष कीर्ति जैन और पूनम लाडिय़ा ने स्कूल स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि लायंस क्लब उदयपुर हमेशा स्कूल के विकास और स्कूल के बच्चों की शिक्षा से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए साथ हैं।
गौरतलब है कि लायंस क्लब उदयपुर की ओर से धोल की पाटी स्कूल को गोद लिया हुआ है। क्लब की ओर से इस स्कूल के विकास और बच्चों की शिक्षा के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान आर्थिक सहयोग प्रदान किया जाता रहा है। कार्यक्रम के दौरान क्लब सचिव लोकेंद्र कुमार कोठारी, राकेश जोधावत, जगदीश चंद्र हेडा, महेंद्र कुमार मेहता, सुरेंद्र पंचोली, यशोदा जैन और स्कूल प्रधानाचार्य सहित स्टाफ मौजूद था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned