script

नोट बुक ही नहीं बांटी इन बच्चों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था में भी किया सहयोग

locationउदयपुरPublished: Jul 09, 2019 08:26:43 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

गोद लिए गए स्कूल में हुआ आयोजन

udaipur

नोट बुक ही नहीं बांटी इन बच्चों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था में भी किया सहयोग

उदयपुर. लायंस क्लब उदयपुर की ओर से गोद लिए गए डाकन कोटड़ा स्थित धोल की पाटी स्कूल में बच्चों को मंगलगवार को नोटबुक का वितरण हुआ। इस दौरान स्कूल के बच्चों को लायंस सदस्यों की ओर से करीब 25 सौ नोट बुक बांटी गई। इसके अलावा 4 सौ बच्चों के बीच खाद्य पदार्थों का वितरण करने के साथ स्कूल परिसर में 21 पौधे रोपकर बच्चों को उनकी सुरक्षा का संकल्प कराया गया। लायंस क्लब उदयपुर के अध्यक्ष कीर्ति जैन ने बताया कि स्कूल में पीने के पानी की समस्या को देखते हुए वहां लगे ट्यूबवेल की मरम्मत के लिए सुरेंद्र पंचोली की ओर से मरम्मत का सम्पूर्ण खर्च वहन करते हुए मोटर लगवाई गई।
इस मौके पर पूर्व प्रांत पाल अनिल नाहर, अध्यक्ष कीर्ति जैन और पूनम लाडिय़ा ने स्कूल स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि लायंस क्लब उदयपुर हमेशा स्कूल के विकास और स्कूल के बच्चों की शिक्षा से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए साथ हैं।
गौरतलब है कि लायंस क्लब उदयपुर की ओर से धोल की पाटी स्कूल को गोद लिया हुआ है। क्लब की ओर से इस स्कूल के विकास और बच्चों की शिक्षा के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान आर्थिक सहयोग प्रदान किया जाता रहा है। कार्यक्रम के दौरान क्लब सचिव लोकेंद्र कुमार कोठारी, राकेश जोधावत, जगदीश चंद्र हेडा, महेंद्र कुमार मेहता, सुरेंद्र पंचोली, यशोदा जैन और स्कूल प्रधानाचार्य सहित स्टाफ मौजूद था।

ट्रेंडिंग वीडियो