scriptअब कोरोना वार्ड में भी बॉर्डर | Now border in corona ward | Patrika News

अब कोरोना वार्ड में भी बॉर्डर

locationउदयपुरPublished: Apr 09, 2020 11:42:53 am

Submitted by:

bhuvanesh pandya

– अब तक वार्ड में कुल नौ पॉजिटिव भर्ती
– चार संदिग्ध व दो पॉजिटिव बांसवाड़ा से पहुंचे, भर्ती
– 6 को किया डिस्चार्ज, कुल 28

अब कोरोना वार्ड में भी बॉर्डर

अब कोरोना वार्ड में भी बॉर्डर

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. अब कोरोना वार्ड में भी बॉर्डर बना दिए गए हैं, वार्ड के अन्दर से कोई बाहर नहीं जा सकेगा तो बाहर से कोई अन्दर नहीं जा सकेगा। भले ही वह कोई कार्मिक ही क्यों ना हो। यानी वार्ड में जो कार्मिक पीपीइ किट पहनकर कार्यरत है, वह बाहर नहीं जा सकेंगे, तब तक की ड्यूटी ऑफ नहीं होती है, साथ ही जो कार्मिक कोरोना वार्ड के बाहर है वह अन्दर कदम नहीं रख सकेंगे। इतना ही नहीं यदि किसी को कोई स्टाफकर्मी के माध्यम से खाना भी पहुंचाता है तो उसके लिए अलग से व्यवस्था की गई है कि वह उसका टिफिन ट्रॉली के माध्यम से ही अंदर पहुंचाया जाएगा। तय की गई बाउण्ड्री लाइन से ना तो कोई अन्दर आ सकेगा ना बाहर।
—–

वर्तमान में ये पॉजिटिव भर्ती: बांसवाड़ा से पहुंचे पिता-पुत्र वर्तमान में कोरोना वार्ड में कुल 9 पॉजिटिव भर्ती हैं, इसमें शनिवार को दो पॉजिटिव बांसवाड़ा से यहां रेफर किए गए हैं। इसके साथ ही ऐसे समझे: उदयपुर- चार पॉजिटिव- किशोर, उसके ताऊ, ताई, बहन – 4डूंगरपुर- दादा-पिता-पोता – 3बांसवाड़ा- पिता-पुत्र – 2
—–

आज नए 4 संदिग्ध भर्ती : कुल 28 संदिग्ध फिलहाल भर्ती है, 6 डिस्चार्ज – गिर्वा के नयाघोड़ा निवासी 50 वर्षीय पुरुष – देवाली निवासी 25 वर्षीय युवती जो 22 मार्च को मुम्बई से लौटी है। – फतहपुरा निवासी 29 वर्षीय महिला – खेमपुरा निवासी 18 वर्षीय युवक जो 17 मार्च क इलाहाबाद से लौटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो