scriptऐसा क्या हुआ कि यूटीबी नर्सिंगकर्मी आत्महत्या का अनुसंधान रोका पुलिस ने, कुछ दिनों पूर्व उदयपुर के अशोकनगर में मिला था युवक का शव | Nursing worker suicide case udaipur | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि यूटीबी नर्सिंगकर्मी आत्महत्या का अनुसंधान रोका पुलिस ने, कुछ दिनों पूर्व उदयपुर के अशोकनगर में मिला था युवक का शव

locationउदयपुरPublished: Dec 29, 2017 11:39:08 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

उदयपुर. अन्तिम संस्कार के बाद सोजत, पाली से लौटे परिवार को सामान समेटने के दौरान ओमप्रकाश के लिखा यह पत्र मिला।

Nursing worker suicide case udaipur
उदयपुर . अशोकनगर स्थित किराए के मकान में फंदे पर झूलते मिले आरएनटी मेडिकल कॉलेज के यूटीबी नर्सेज कार्मिक ओमप्रकाश बोराना ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट के अलावा 8 पेज का पत्र भी लिखा था, जिसमें मंगेतर से सगाई टूटने के अलावा मकान मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का जिक्र है।

अन्तिम संस्कार के बाद सोजत, पाली से लौटे परिवार को सामान समेटने के दौरान ओमप्रकाश के लिखा यह पत्र मिला। परिजनों ने आत्महत्या के पीछे किसी की साजिश नहीं होने की बात कहते हुए ओमप्रकाश के पत्र की प्रति भूपालपुरा थाना पुलिस को उपलब्ध करवाई। साथ ही मामले में किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की भी मंशा जताई। ओमप्रकाश के छोटे भाई महेंद्र कुमार बोराना ने बताया कि आत्महत्या से करीब 4 महीने पहले ही वह पढ़ाई के सिलसिले में भाई को छोडकऱ जयपुर गया था। तब तक उसके भाई की मानसिक स्थिति बिल्कुल सही थी। महेंद्र ने बताया कि साढ़े चार साल तक ओमप्रकाश की मंगेतर से टेलीफोनिक वार्तालाप रहा। 6 माह पूर्व उनका रिश्ता टूट गया था जिससे वह मानसिक रूप से परेशान था। इसके अलावा किसी अन्य स्थानीय लडक़ी से उसका जुड़ाव नहीं था। परिजनों की ओर से उपलब्ध कराए गए तथ्यों एवं कार्रवाई नहीं चाहने के प्रार्थना-पत्र के बाद पुलिस ने मामले को आत्महत्या मानते हुए अनुसंधान कार्य रोक दिया।
READ MORE: FLOWER SHOW IN UDAIPUR 2017 : फ्लोवर शो में उमड़े पर्यटक, तस्वीरों में देखिए फूलों की खूबसूरती

मामादेव मंदिर से दो कलश चोरी

घासा. रख्यावल के लवारिया स्थित मामादेव मदिर से बुधवार रात दो कलश चोरी हो गए। चोरी का पता गुरुवार सुबह लगा, ग्रामीण दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। गुंबद से कलश गायब पाकर पुरुषोत्तमलाल ने गांव में सूचना दी। सरपंच सुमित्राकुंवर, फतहलाल, कानसिहं, पपल जोशी सहित बड़ी संख्या में गांव वाले आ पहुंचे। सूचना पर घासा थाने से हेडकांस्टेबल आजादसिंह भी टीम लेकर आए। बताया गया कि चोरी हुए कलश की स्थापना इसी साल अप्रेल में की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो