सुखाडि़या विश्वविद्यालय : ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की शनिवार को थी आखिरी तारीख, नेट बंद होने से कई छात्र नहीं भर पाये फार्म

अयोध्या से जुड़े फैसले को लेकर इंटरनेट बंद करने के कारण शनिवार और आगामी दिनों में होने वाली परीक्षाओं और कॉलेज परीक्षा के ऑनलाइन फार्म पर इसका सीधा असर पड़ा।

Krishna

November, 1009:55 PM

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . अयोध्या से जुड़े फैसले को लेकर इंटरनेट बंद करने के कारण शनिवार और आगामी दिनों में होने वाली परीक्षाओं और कॉलेज परीक्षा के ऑनलाइन फार्म पर इसका सीधा असर पड़ा। सुखाडि़या विश्वविद्यालय में नियमित विद्यार्थियों के ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की शनिवार को आखिरी तारीख थी लेकिन नेट बंद होने से कई छात्र फार्म नहीं भर सके। कुलपति प्रो. जेपी शर्मा ने बताया कि प्रशासनिक व्यवस्था को देखते हुए आवेदन की तारीख13 नवम्बर तक बढ़ा दी गई है। अब तक जिन छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा आवेदन नहीं भरा है वह इस समय में फार्म भर सकेंगे।


स्टेट ओपन परीक्षाएं स्थगित :

शनिवार को स्टेट ओपन की ओर से चित्रकला की परीक्षा थी, जिसे धारा-144 लगने से स्थगित कर दिया गया। इस परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान हुए। बाद में गुरु गोविंद स्कूल में जाकर उन्हे परीक्षा निरस्त करने की सूचना मिली। साथ ही 15 व 16 नवम्बर को स्टेट ओपन की परीक्षाएं अब क्रमश: 22 व 23 नवम्बर को होगी। इसके अलावा सभी विषय की परीक्षाओं की तारीख यथावत रहेगी।


विद्यार्थियों के छुट्टी, शिक्षक भी नहीं पहुंचे :

कलक्टर के आदेश में स्पष्ट था कि शनिवार को धारा-144 के तहत तमाम सरकारी व गैर सरकारी विद्यालय, महाविद्यालय, तकनीकी विद्यालय के विद्यार्थियों का अवकाश रहेगा लेकिन अधिकांश जगह असमंजस की स्थिति रहने से शिक्षक भी अवकाश पर रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned