scriptजेल से निकलते ही आरोपी ने खींची चेन | out of jail-chain-udaipur hindi news-Snatch-chain snatching-criminal | Patrika News

जेल से निकलते ही आरोपी ने खींची चेन

locationउदयपुरPublished: Jul 15, 2019 04:33:16 pm

Submitted by:

madhulika singh

सर्वऋतुविलास में पुलिस की मुश्तैदी से पकड़े गए चेन स्नैचरों ने जेल से बाहर आते ही एक माह में अम्बामाता व सविना क्षेत्र में चोरी की बाइक से तीन चेन खींची जिन्हें आरोपियों ने ऋषभदेव व सलूम्बर में सर्राफा व्यवसायियों को बेच दी। पुलिस ने उन व्यवसायियों को भी नामजद किया है, जिनकी तलाश जारी है।

chain snatchers  gang

Chain snatching accused arrested

उदयपुर. सर्वऋतुविलास में पुलिस की मुश्तैदी से पकड़े गए चेन स्नैचरों ने जेल से बाहर आते ही एक माह में अम्बामाता व सविना क्षेत्र में चोरी की बाइक से तीन चेन खींची जिन्हें आरोपियों ने ऋषभदेव व सलूम्बर में सर्राफा व्यवसायियों को बेच दी। पुलिस ने उन व्यवसायियों को भी नामजद किया है, जिनकी तलाश जारी है। पुलिस के तीन जवानों ने तीन दिन पूर्व नेवातलाई जावरमाइंस निवासी देवीलाल पुत्र पूना मीणा व आतमड़ा कोटा निवासी प्रकाश पुत्र गट्टू लाल मीणा को सर्वऋतु विलास में सगसजी बावजी मंदिर के बाहर महिला के गले से चेन खींचते पकड़ा था। सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि आरोपियों में देवा जावर माइंस थाने का हिस्ट्रीशीटर है तथा प्रकाश के खिलाफ लूट, डकैती व मारपीट के प्रकरण दर्ज हैं। ये दोनों ही आरोपी 16 मई को जेल से बाहर आए थे। बाहर आते ही इन्होंने नकबजनी की वारदातें की। चेन बेचने पर मिले रुपए इन्होंने मौज-शौक व अय्याशियों में उड़ा दिया।
दिनदहाड़े महिला से जेवर छीने
बड़ावली. क्षेत्र के ढाणी सीपुर में रविवार को दिन दहाड़े अज्ञात लोगों ने महिला से जेवर छीन लिए। मल्लाडा- टोड़ा मार्ग पर ढाणी निवासी कमलाबाई (55)पत्नी सवजी रेबारी खेत से भैंसें लेकर आ रही थी तभी एक बाइक पर चार बदमाश वहां आ धमके और वृद्धा को अकेली देखकर दो युवकों ने उसके कान से सोने के तीन कर्णफूल, पीपलपान निकाल कर भाग छूटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो