scriptRajasthan : रील बनाने के चक्कर में किया ओवरटेक, आपस में भिड़ी तीन गाड़ियां | Overtaking to make a reel, three vehicles collided, bike rider seriously injured | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan : रील बनाने के चक्कर में किया ओवरटेक, आपस में भिड़ी तीन गाड़ियां

Udaipur News : देबारी बाइपास पर बुधवार शाम को एक कार में सवार कुछ युवकों ने रील बनाने के चक्कर में दूसरी कार और टैंकर को तेज गति से ओवरटेक किया।

उदयपुरJun 27, 2024 / 02:33 pm

Kirti Verma

Udaipur News : देबारी बाइपास पर बुधवार शाम को एक कार में सवार कुछ युवकों ने रील बनाने के चक्कर में दूसरी कार और टैंकर को तेज गति से ओवरटेक किया। इससे असंतुलित कारों में भिड़ंत हो गई। इसकी चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि शाम करीब 6 बजे एक ब्रेजा कार चालक ने तेज गति से अन्य वाहनों को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान होटल रघुनंदन के सामने दो कारों में भिडंत हो गई और एक बाइक चालक चपेट में आ गया। बाइक चालक मुकेश (28) पुत्र वागा गमेती निवासी वाड़ा ढिकली का हाथ टूट गया और अन्य जगहों पर भी गंभीर चोटे लगने से उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। दुर्घटनाकारित कार दिल्ली पासिंग की है। हादसे में दोनों कार चालकों को अधिक चोट नहीं आई है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Accident : मामा से मिलकर घर लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार बस ने रौंदा, मौत

तीन पलटी खाई
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना कारित कार इतनी तेज गति में भी कि हादसे के बाद उसने तीन पलटियां खा गई। उसमें तीन से चार युवक बैठे हुए थे। एक युवक रील बना रहा था। हादसे के बाद सभी मौके से फरार हो गए। हादसे में दोनों कारों के साथ ही बाइक भी क्षतविक्षत हो गई।
मौके पर भारी भीड़
हादसे की सूचना मिलने के साथ ही आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचने लगे। देखते ही देखते घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने बताया कि हादसे के दौरान एक टैंकर चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए वाहन को संभाला। अन्यथा यह हादसा और भी खतरनाक हो जाता।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan : रील बनाने के चक्कर में किया ओवरटेक, आपस में भिड़ी तीन गाड़ियां

ट्रेंडिंग वीडियो