प्रशासन जागा, अस्पतालों में भरवाई ऑक्सीजन

ऑक्सीजन की कमी से हो रही थी परेशानी

By: surendra rao

Published: 11 May 2021, 06:12 PM IST

नयागांव.(उदयपुर). खेरवाड़ा के चिकित्सालयों में ऑक्सीजन के सिलेन्डर खाली पड़े होने को लेकर पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अस्पतालों में ऑक्सीजन भरवाई।
राजस्थान पत्रिका के 1 मई के अंक में 'खेरवाडा ब्लॉक में आपातकालीन सुविधाओं का अभाव, ऑक्सीजन की पर्याप्त सुविधा नहीं: कैसे जीतेंगे कोरोना जंगÓ शीर्षक से खबर प्रकाशित कर विभाग व प्रशासन का ध्यान आकर्षित करवाया गया। खबर में खेरवाडा उपखण्ड़ क्षेत्र के दो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खेरवाड़ा व बावलवाडा व क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जवास, खाण्डी ओबरी, सुलई,न यागांव, सरेरा, पहाड़ा, छाणी, बलीचा, डबायचा, कनबई में ऑक्सीलन सिलेन्डर की कमी के बारे में विस्तार से बताया गया। गौरतलब है कि खेरवाड़ा उपखण्ड़ क्षेत्र में कोरोना महामारी में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी पाई गई।

देबारी, टीडी और जगत में निषेधाज्ञा
उदयपुर. गिर्वा क्षेत्र के देबारी, टीडी और जगत में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन ने 22 मई की मध्य रात्रि तक निषेधाज्ञा लागू कर दी है। गिर्वा की उपखंड मजिस्ट्रेट अपर्णा गुप्ता ने बताया कि देबारी के सिंघावतों का वाड़ा, जगत के वार्ड 3 में सोनी मोहल्ला एवं लोहार मोहल्ला, टीडी के मेडी फला क्षेत्र में निषेधाज्ञा लगाई गई है।

surendra rao Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned