पद्मावती फिल्म को लेकर सिनेमा संचालकों को प्रशासन से मिला एक पत्र, मिले हैं ये आदेश

पद्मावती फिल्म को लेकर सिनेमा संचालकों को प्रशासन से मिला एक पत्र, मिले हैं ये आदेश

Mukesh Hingar | Publish: Nov, 17 2017 03:14:44 PM (IST) | Updated: Nov, 17 2017 03:29:19 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

संभागीय आयुक्त ने शांति एवं व्यवस्था पर निगरानी को कहा

उदयपुर . निदेशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने भी तैयारियां पूरी कर ली हैं। संभाग के सभी जिला कलक्टर्स को चेताया है कि वे फिल्म को लेकर कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी निगरानी रखें। इधर, उदयपुर जिला प्रशासन ने सिनेमाघर संचालकों को भी शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा। संभागीय आयुक्त भवानी सिंह देथा ने उदयपुर, राजसमंद, चित्तौडग़ढ़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा व डूंगरपुर जिला कलक्टर को कानून व्यवस्था की दृष्टि से पूरी निगरानी रखने को कहा है। इधर, जिला प्रशासन ने सिनेमाघर संचालकों को एक पत्र देकर कहा कि इस फिल्म को लेकर पूरी सावधानी बरती जाए और वे अपने स्तर पर इस बात का पूरा ख्याल रखें कि ऐसा कुछ नहीं हो जिससे कानून एवं व्यवस्था बिगड़े।

 

नहीं करेंगे रिलीज फिल्म : सिनेमाघर
विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सिनेमाघरों का दौरा किया और वहां पद्मावती फिल्म को लेकर पोस्टर लगाए या नहीं, इसकी पड़ताल की। इस दौरान विहिप पदाधिकारी परमवीर सिंह दुलावत की सिनेमाघर संचालकों से हुई बातचीत में कहा कि फिलहाल वे फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे। दुलावत ने कहा कि कोई कितना भी दम लगा दे फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

 

READ MORE: Padmavati फिल्म के विरोध में सर्व समाज हुआ एकजुट, ग्रामीणों ने चौराहों पर फूंके भंसाली के पुतले, किया प्रदर्शन, देखे VIDEO

 

फिल्म रिलीज हुई तो होगा आंदोलन
गोगुन्दा. तहसील क्षेत्र के राजपूत समाज व ग्रामीणों ने फिल्म को प्रतिबंधित करने के लिए तहसीलदार हुकुमकुंवर को ज्ञापन दिया। प्रधान पुष्कर तेली, नांदेशमा भाजपा मंडल अध्यक्ष व राजपूत समाज के लक्ष्मणसिंह झाला ने बताया कि मां पद्मावती का मेवाड़ के इतिहास में महत्वपूर्ण स्थान है। मेवाड़ी की आन-बान और शान के लिए उनका बलिदान अविस्मरणीय है। फिल्मकार ने पटकथा में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाडक़र जन भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। फिल्म रिलीज हुई तो इसका बहिष्कार और आंदोलन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned