जर्जर टंकी को रंगरोगन कर चमका दिया

फिल्टर प्लांट में कार्य की गुणवत्ता पर सवाल

By: jagdish paraliya

Updated: 15 Sep 2021, 05:38 PM IST

कानोड़ (उदयपुर). नगर के फिल्टर प्लांट के जर्जर हाल सुधारने के लिए लाखों रुपए खर्च किए जा रहे हैं लेकिन फिर भी व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हो रहा। पानी की बड़ी टंकी जर्जर होकर गिरने के कगार पर है। इस टंकी को कुछ जगह सीमेंट लगाकर रंग रोगन से चमका दिया गया जबकी टंकी में आई दरारे साफ दिख रहीं है। जानकारी के अनुसार फिल्टर प्लांट सुधारने के लिए करीब ६८ लाख की स्वीकृति मिली है। फिल्टर प्लांट पर लाखों की राशि के दुरुपयोग की शिकायत के बाद गत दिनों नगर के भाजपा, कांग्रेस के साथ जनता सेना के पार्षदों ने फिल्टर प्लांट पर कार्य की गुणवत्ता सहीं नहीं होने का आरोप लगाते हुए कार्य को रूकवा दिया था।

नहीं मिला कर्मचारी
पालिका उपाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह बाबेल ने मंगलवार को सरकार तक मामला पहुंचाने की बात कहीं है। पालिका उपाध्यक्ष बाबेल जब फिल्टर प्लांट पर हो रहे कार्य को जांचने पहुंचें तो फिल्टर प्लांट पर कोई कर्मचारी नहीं था। यही नहीं जिस फिल्टर टेंक से पूरा नगर अपना हलक तर कर रहा उस पर ढक्कन तक नहीं था। अगर कोई जहरीला जीव फिल्टर प्लांट में गिर जाता है तो बड़ा हादसा हो सकता है।

फिल्टर प्लांट सहित टंकियों के नवीनीकरण के लिए प्रपोजल बनाकर भेजा जा चुका है ,तब तक पेयजल व्यवस्था सुचारू रखने के लिए संसाधनो को दुरुस्त किया जा रहा है। घोड़ादो बांध से साफ पानी लाने के प्रयास किए जा रहे है । फिल्टर टेंक को ढकवाया जाएगा। कार्य गुणवत्ता के साथ किया जा रहा है।
परसाराम , सहायक अभियंता जलदाय विभाग भीण्डर

सांसद ने किया आदर्श गांव का दौरा
झाड़ोल. सांसद मीणा ने मंगलवार को फलासिया पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत आमीवाडा का दौरा किया। सांसद ने पिछले दिनों हुई बारिश से क्षतिग्रस्त हुये पुलिया का निरीक्षण कर ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही पुलिया का निर्माण करा इस समस्या का समाधान कर दिया जायेगा। गौरतलब है कि उक्त गांव को सांसद में आदर्श गांव के रूप में विकसित करने हेतु गोद लिया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष फलासिया गोपाल सिंह शक्तावत आमिवादा सरपंच, उप सरपंच दीप सिंह सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned