scriptपेड़़ के पीछे छुप कर बैठेे पैंथर ने किया हमला, अध्यापक सहित उसका भाई हुए घायल | Panther Attack In sarada, Udaipur | Patrika News

पेड़़ के पीछे छुप कर बैठेे पैंथर ने किया हमला, अध्यापक सहित उसका भाई हुए घायल

locationउदयपुरPublished: Mar 26, 2020 08:19:25 pm

Submitted by:

madhulika singh

सराडा क्षेत्र के सदकड़ी का मामला

panther_photo.jpg
सराडा. सराड़़ा उपखंड क्षेत्र के सदकड़ी में गुरूवार सुबह एक पैंथर ने हमला कर दिया जिसमें एक अध्यापक सहित उसका भाई घायल हो गए। जख्मी हालत में उन्हें सराड़ा सीएससी पर प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया।
जानकारी के अनुसार हीरालाल मीणा अध्यापक पिता अमरा मीणा निवासी सदकड़ी अपने घर के पास खेतों में सब्जी लेने गया था जहां पहले से ही नींबू व केल के पेड़ में छुप कर बैठेे पैंथर ने अचानक हमला कर दिया। चिल्लाने पर उसका भाई धूलेश्वर भी दौड़ कर आया उसको भी पैंथर ने बुरी तरह से जख्मी कर दिया। चिल्लाने पर आसपास गांव के लोग भी दौड़ पड़े चिल्लाने पर पैंथर भाग गया ।
ग्रामीणों द्वारा तत्काल दोनों घायलों को सराडा सीएचसी पर लाया गया जहां पर डॉक्टर सैयद अहमद द्वारा प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रेफर किया। घायल हीरालाल मीणा ने बताया कि पूर्व में भी बाड़े में बंधी एक बकरी का भी शिकार किया था उस समय हमने किसी पैैंथर को देखा नहीं परन्तु शक जरूर हुआ था कि शायद पैंथर ने हीं बकरी को मारा है।
घायल हीरालाल के शरीर पर पैंथर के नाखून के बड़े घाव लगे हैं उसके भाई के दोनों हाथ और पैर में भी चोटें आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो