scriptपैंथर ने झपट्टा मारा, बुर्जुग घायल, पहले किया बकरियों का शिकार | panther attack in udaipur nai village area, udaipur forest area news | Patrika News

पैंथर ने झपट्टा मारा, बुर्जुग घायल, पहले किया बकरियों का शिकार

locationउदयपुरPublished: Aug 04, 2021 09:59:38 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

वन विभाग ने लगाया पिंजरा

पैंथर ने झपट्टा मारा, बुर्जुग घायल,
उदयपुर. छोटी ऊंदरी गांव में मंगलवार सुबह पैंथर ने एक बुर्जुग पर झपट्टा मार दिया जिसे नाई गांव के चिकित्सालय ले गए जहां उपचार कराया गया। बाद में दोपहर में वन विभाग ने वहां पिंजरा लगाया।
नाई क्षेत्र के छोटी ऊंदरी गांव में सुबह साढ़े आठ बजे एक पैंथर ने वहां तीन से ज्यादा बकरियों का शिकार कर लिया, इसी दौरान वहां जीवाबा नामक बुर्जुग पर झपट्टा मारा जिससे उनके हाथ पर चोट आई, बाद में ग्रामीण उनके नाई अस्पताल ले गए। सूचना मिलने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य डॉ विवेक कटारा भी वहां पहुंचे। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को पूरी घटना से अवगत कराया। दोपहर बाद में वन विभाग ने वहां पर पिंजरा भी लगा दिया। गांव में इस दौरान शंकरलाल, मोहन लाल, विजय चौधरी आदि भी पहुंचे।

पहले सिंघटवाड़ा में पैंथर के हमले हुए थे
इसी प्रकार जिले के जावर माइंस के सिंघटवाड़ा क्षेत्र में इंसानों पर पैंथर के हमलों की बढ़ती घटना के बाद पिछले दिनों ही दो पैंथर पिंजरे में कैद हुए थे। वहां पैथर ने 3 जून को महिला केशरी देवी का शिकार किया। 25 जून पन्नाफला में अमरीबाई का शिकार किया। 18 मार्च को केवड़ा कला निवासी प्रभुलाल को, 7 अप्रेल को केवड़ा बंजारा मंगरी निवासी रामलाल को, 15 अप्रेल को पन्नाफ ला में वक्तु बाई, 5 जून नेवातलाई निवासी मासूम हसीना, 29 जून को तलाबफला निवासी बसंती देवी को घायल घायल किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो