script

पेपर लीक मामला : निलम्बित उप प्रधानाचार्य शेर सिंह मीना पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित

locationउदयपुरPublished: Mar 17, 2023 07:53:39 am

Submitted by:

bhuvanesh pandya

– सारण को आज उदयपुर कोर्ट में पेश करेंगे

- सारण को आज उदयपुर कोर्ट में पेश करेंगे

– सारण को आज उदयपुर कोर्ट में पेश करेंगे

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने वरिष्ठ अध्यापक परीक्षा के पेपर लीक मामले में वांटेड चल रहे उप प्रधानाचार्य अनिल मीणा उर्फ शेर सिंह मीना को पकड़वाने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इसी मामले में फरार चल रहे सुरेश ढाका पर पहले ही एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया जा चुका।वांटेड भूपेन्द्र सारण के गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में उसने आबू रोड के शिक्षक शेर सिंह मीना से पेपर लेना बताया था। तभी से उदयपुर पुलिस आरोपी शेर सिंह मीना को तलाश रही है। जयपुर के चौमूं स्थित दोला का बास निवासी शेर सिंह मीना के पकड़े जाने के बाद पेपर लीक मामले में और तथ्य सामने आएंगे। आरोपी शेर सिंह पेपर लीक करने के दौरान आबू रोड स्थित भावरी स्वरूपगंज स्थित सरकारी स्कूल में उप प्रधानाचार्य था। पेपर लीक मामले के बाद आरोपी को निलम्बित कर दिया गया। इससे पहले उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने शेर सिंह मीना पर 5 हजार रुपए का इनाम रखा था। उदयपुर पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।

———

आज कोर्ट में पेश करेंगे आरोपी को

आरपीएससी की ओर से आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में 17 मार्च तक रिमांड पर चल रहे आरोपी भूपेन्द्र सारण को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस बुधवार को आरोपी भूपेन्द्र सारण को सांचाेर (जालोर) ले गई थी, वहां से टीम ने दस्तावेज जुटाए हैं।
——-

युवक को बंधक बनाकर मारपीट

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने ब्याज के पैसों को लेकर पिता-पुत्र और उनके सहयोगियों के खिलाफ उसे बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी जेब से 60 हजार रूपए निकाल लिए। पुलिस के अनुसार मदनलाल लौहार निवासी खैरोदा हाल नाकोड़ा नगर रकमपुरा धोली मंगरी कुमावतों का नोहरा के पास ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह कृष्णा डेंटिंग वर्क्स के बाहर से निकल रहा था। इसी दौरान रामसिंह, उसके पुत्र भारत सिंह उर्फ भमसा और इसके कारखाने में काम करने वाले दो युवक बाहर आए और उसे जबरन पकडक़र गैराज में ले गए, जहां पर उसे बांधकर सरियों से मारपीट की। बाद में पिता-पुत्र ने उसे स्कूटी पर बैठाकर एक स्कूल के पास छोड़ा। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन किया तो उसकी पत्नी आई और उसे थाने लेकर गई। पीडि़त ने बताया कि उसके जेब में 60 हजार रुपए थे, जो आरोपियों ने निकाल लिए। आरोपियों ने ब्याज के पैसों को लेकर मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
———–

छात्र के साथ साथी छात्रों ने की मारपीट

शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में एक छात्र के साथ उसी के साथी छात्रों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार लविश पुत्र प्रकाश चन्द्र पटेल निवासी डांगियों का मोहल्ला बडग़ांव अंबामाता ने मामला दर्ज करवाया कि वह भीलों का बेदला स्थित मेडिकल कॉलेज में दांत का इम्प्रेशन लेने के लिए गया था, जहां से बाहर निकल रहा था तो जितेन्द्र सोलंकी, मनीष पाटीदार, लेकी निकोल्सन, तुषार शर्मा, कमलेश चौधरी सहित अन्य लोगों ने उसे रोक लिया और मारपीट कर दी। अन्य छात्रों ने बीच-बचाव कर उसे छुड़वाया। आरोपियों ने उसे धमकाया कि वह पढऩे आया तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
—–

निर्माणाधीन मकान में चोरी

गोवर्धन विलास थाने में जसवंत चौहान निवासी शिवनगर दक्षिणी सुंदरवास ने चोरी का मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि उसके जोगी तालाब में बन रहे मकान में से अज्ञात चोर 3 सीसीटीवी कैमरे, इन्वरटर, बैट्री, नलकूप का स्टाटर्र, मोटर का पाईप चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो