क्षमता से अधिक सवारियां, छत पर बच्चे, फिर भी पुलिस ने नहीं रोका

चालान बना रही झल्लारा पुलिस ने छोड़ा तो सलूम्बर ने की कार्रवाई

By: jagdish paraliya

Published: 11 Oct 2021, 01:51 AM IST

सलूंबर (उदयपुर). बांसवाड़ा-सलूंबर मार्ग पर चालान बना रही झल्लारा पुलिस ने क्षमता से अधिक सवारियों से भरी गाड़ी को नहीं रोका। इस गाड़ी की स्थिति ऐसी थी कि छत पर बच्चों को ठूूंस कर बिठा रखा था। फिर भी पुलिस ने ध्यान नहीं दिया और जाने दिया। इसके बाद आगे वृत्ताधिकारी के निर्देश पर सलूम्बर पुलिस ने जीप को जब्त किया।
जानकारी के अनुसार रविवार को बांसवाड़ा सलूम्बर मार्ग स्थित खोलड़ी टोल नाके पर झल्लारा थाना पुलिस चालान बना रही थी। इस दौरान क्षमता से अधिक सवारियां भरकर गाड़ी टोल नाके से से गुजरी लेकिन पुलिस ने इसे नहीं रोका। इस पर एक राहगीर कमलेश कुमार ने वाहन रोककर चालान बना रहे हैं पुलिस अधिकारी से इसकी शिकायत की तो उनका कहना था कि हम हमारा काम कर रहे हैं, तुम अपना काम करो। इसके बाद कमलेश ने सूचना सलूंबर वृत्ताधिकारी सुधा पालावत को दी। उन्होंने तुरंत सलूंबर थाने के हेड कांस्टेबल फरेबी लाल एवं को जाप्ते के साथ सलूंबर थाना सीमा पर पहुंचकर गाड़ी को रोका और सभी बच्चों को नीचे उतारा। वाहन के आवश्यक दस्तावेज चेक करने के बाद क्षमता से अधिक सवारियां मिलने पर गाड़ी को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जब्त कर लिया गया। सवारियों को अलग-अलग वाहन से गंतव्य स्थान तक भेजा गया।

सूचना मिलते ही सलूम्बर पुलिस मुख्य मार्ग पर पहुंच कर वाहन को रोक कर क्षमता से अधिक सवारी होने पर वाहन को जब्त कर लिया है।
हनवंत सिंह सोढ़ा, थानाधिकारी सलूम्बर

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned