scriptचंद घंटे भी नहीं टिक रहा पेचवर्क | patchwork not lasting for few hours | Patrika News

चंद घंटे भी नहीं टिक रहा पेचवर्क

locationउदयपुरPublished: Dec 12, 2019 12:23:18 am

Submitted by:

Manish Kumar Joshi

PATCHWORK: धरियावद मार्ग पर पेचवर्क में घटिया सामग्री के उपयोग का आरोप

चंद घंटे भी नहीं टिक रहा पेचवर्क

चंद घंटे भी नहीं टिक रहा पेचवर्क

झल्लारा . धरियावद मुख्य मार्ग पर सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से झल्लारा से बुडेल तक पेचवर्क किया जा रहा है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पेचवर्क में घटिया सामग्री का उपयोग करने से मरम्मत के साथ ही गड्ढों से डामर व गिट्टी पुन: उखड़ रहे हैं।
ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग पर बड़े गड्ढे हैं। इसमें सेएक को भर रहे है तो दूसरे को छोड़ते हुए आगे बढ़ रहे हैं। कार्य में गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा गया है, जिससे पेचवर्क चंद घंट भी नहीं टिक रहा है। उल्लेखनीय है कि इस कार्य पर करीब सात लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं।
…..

कार्य गुणवत्तायुक्त व संतोषजनक नहीं हो रहा है। इस बारे में हमने शुरुआत में ही अधिशासी अभियंता से बात की थी। उन्होंने आश्वासन दिया फिर भी काम सही ढंग से नहीं हो रहा है। डामर की जगह काफी पतला तरल पदार्थ डालकर गढ्ढे पाट रहे हैं। बीच-बीच में कई जगह पर गड्ढे छोड़ दिए हैं। सडक़ पर अब भी बड़े-बडे गड्ढे हैं।
हितेश जोशी, भाजयुमो जिला मंत्री
एेसा प्रतीत हो रहा है कि विभाग डामर डालकर जनता पर अहसान कर रहा है। आगे-आगे डामर डाल रहे हैं, पीछे-पीछे वह पुन: उखड़ रहा है। बगैर लेवल के ही काम कर रहे हैं।
प्रकाशचन्द्र मीणा, सरपंच, बुडेल ग्राम पंचायत

छह से सात लाख रुपए तक स्वीकृत हैं। झल्लारा से बुड़ेल तक जहां ट्रैफिक को समस्या आ रही है, उसको पहले ले रहे है। शेष रोड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है, जहां पूरा डामरीकरण चाहिए। हमने इसका प्रस्ताव भेज रखा है। डामरीकरण की स्वीकृति एक-दो महिने में आ जाएगी। अगर डामर उखडऩे की समस्या आ रही है, तो मैं दिखवा देता हूं।
मणिलाल मेघवाल, सहायक अभियंता, पीडब्ल्यूडी सलूम्बर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो