PATRIKA CAMPAIGN: भारत माता के सम्मान में फहराएं तिरंगा

PATRIKA CAMPAIGN: भारत माता के सम्मान में फहराएं तिरंगा

Rakesh Sharma Rajdeep | Updated: 24 Jan 2018, 03:50:23 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर. घर-घर तिरंगा, हर-घर तिरंगा अभियान.

उदयपुर . राजस्थान पत्रिका व भारत विकास परिषद् भामाशाह के घर-घर तिरंगा, हर-घर तिरंगा अभियान में मंगलवार को खेरादीवाड़ा स्थित दिगम्बर जैन बालिका सीनियर सैकण्डरी स्कूल में कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर विद्यालय प्रबन्ध समिति सचिव देवेन्द्र छपिया, प्रधानाचार्या कला करणपुरिया व परिषद के रीजनल सेक्रेटरी डॉ. एमजी वाष्र्णेय ने विद्यार्थियों को नि:शुल्क तिरंगे बांटते शपथ दिलाई कि वे सभी 26 जनवरी को अपने घर-गली व मोहल्ले में तिरंगा फहराएंगे।

 

READ MORE: Highway Mini Nest: बस दो माह का इंतजार और देशभर के टोल प्लाजा पर बनेंगे हाईवे मिनी नेस्ट, मिलेगा चाय, पानी, कॉफी और पैकेट में बंद खाना

 

साथ ही शहरवासियों को भी प्रेरित करेंगे। इस दौरान रमेश जायसवाल, मदन लाल सियाल, पूर्णिमा वाष्र्णेय, सुलोचना अग्रवाल, सीता न्याती व राधा अग्रवाल भी मौजूद थे। बुधवार सुबह 9 बजे तिरंगा उत्सव मिरिंडा सीनियर सैकण्डरी स्कूल, गायत्री नगर, सेक्टर 5 में मनाया जाएगा।

 

 

 

READ ALSO: डॉक्टर्स वीथ डॉटर्स सेल्फी प्रतियोगिता आज

उदयपुर . अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ (अरिस्दा) की ओर से राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बुधवार को ‘डॉक्टर्स वीथ डॉटर्स सेल्फी’ प्रतियोगिता का आयोजन होगा। इसके लिए सभी चिकित्सक विशेष दिन पर बेटियों के साथ कार्य स्थल पर जाएंगे और बेटियों के साथ सेल्फी लेंगे।

 

बाद में सोशल मीडिया पर चिकित्सकों के गु्रप में संबंधित सेल्फी डालेंगे। जिले के गु्रप के बाद यह सेल्फी प्रदेश स्तरीय सोशयल गु्रप में डाली जाएगी। जिला और प्रदेश स्तर पर क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली बेटियों को आयोजनों के माध्यम से सम्मानित किया जाएगा। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. एसएल बामनिया ने बताया कि बेटियां हैं अनमोल कार्यक्रम के तहत इस तरह की प्रतियोगिता को महत्व दिया जा रहा है। संगठन की ओर से प्रदेश स्तर पर सामाजिक सरोकार निभाने एवं आमजन में जनजागृति को लेकर यह नई मुहिम शुरुआत होगी।

 

READ ALSO: आयुर्वेद कार्यालयों के नाम बदले
उदयपुर. जिले में आयुर्वेद कार्यालयों की पहचान नए नाम से होगी। उपनिदेशक बाबूलाल जैन ने बताया कि आयुर्वेद अधिकारी का नाम उपनिदेशक आयुर्वेद विभाग एवं उपनिदेशक, आयुर्वेद विभाग का नाम संयुक्त निदेशक, आयुर्वेद विभाग होगा।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned