scriptPATRIKA IMPACT:  संभागीय आयुक्त ने मांगा जवाब, प्रोग्रामर एवं सूचना सहायक से दुव्र्यवहार का मामला | PATRIKA IMPACT: gogunda narega it center news | Patrika News

PATRIKA IMPACT:  संभागीय आयुक्त ने मांगा जवाब, प्रोग्रामर एवं सूचना सहायक से दुव्र्यवहार का मामला

locationउदयपुरPublished: Mar 17, 2018 03:49:08 pm

Submitted by:

madhulika singh

उदयपुर. गोगुंदा स्थित नरेगा केंद्र में संचालित आईटी सेंटर पर चिकित्सक, सूचना सहायक एवं प्रोग्रामर के बीच विवाद तूल पकड़ रहा है।

gogunda narega it center news
उदयपुर . गोगुंदा स्थित नरेगा केंद्र में संचालित आईटी सेंटर पर चिकित्सक, सूचना सहायक एवं प्रोग्रामर के बीच विवाद तूल पकड़ रहा है। मामले को लेकर राजस्थान राज्य अधीनस्थ कर्मचारी संघ, जिला इकाई उदयपुर की ओर से शुक्रवार को संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया। संभागीय आयुक्त भवानीङ्क्षसह देथा ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग की उपनिदेशक से ज्ञापन के बिन्दुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई करने एवं इससे अवगत कराने को निर्देशित किया है।
ज्ञापन के अनुसार वीसी में देरी को लेकर नाराज चिकित्सक डॉ. अजीत सिंह ने सूचना सहायक जितेंद्र डोडिया एवं प्रोग्रामर हितेंद्र सोनी से अभद्रता की। दूसरी ओर दोनों विभागों के उच्च अधिकारियों की ओर से कार्मिकों के मध्य समझौता करवाने की बात भी सामने आई है। अधिकारियों की ओर से कार्मिकों को कार्य स्थल पर संयम बरतने एवं परस्पर आदर भाव बनाए रखने की भी सीख दी गई है। गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने 16 मार्च के अंक में ‘डॉक्टर-प्रोग्रामर में हुई तकरार से बिगड़ा माहौल’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर खामियों की ओर प्रशासनिक अमले का ध्यान आकर्षित किया था।

READ ALSO: असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए साक्षात्कार शुरू
उदयपुर. सुविवि के विधि महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए साक्षात्कार शुक्रवार सुबह नौ बजे शुरू हुए।
पहले दिन 16 मार्च को 21001 से 21040 रोल नम्बर तक के 40 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होने थे, जिनमें से 26 उपस्थित हुए। इसी प्रकार 17 मार्च को सुबह नौ बजे से 21041 से 21080 रोल नम्बर तक 40 और 18 मार्च को सुबह नौ बजे से 21081 से 21111 तक 31 सदस्यों के साक्षात्कार होंगे। एसोसिएट प्रोफेसर पद के लिए
नौ अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 18 मार्च को दोपहर 2 बजे से होंगे।

नौ सदस्यों का पैनल
कुलपति जेपी शर्मा ने बताया कि नौ सदस्यों के पैनल ने यह साक्षात्कार लिया। इसमें तीन विशेषज्ञ, एक राज्यपाल प्रतिनिधि, 1 सरकार का प्रतिनिधि, कुलपति, एक फेकल्टी अध्यक्ष और एक विभागाध्यक्ष सहित कुल नौ सदस्यों की कमेटी ने साक्षात्कार लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो