scriptPATRIKA IMPACT: अब जल्द होगा जमनादास का किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन के लिए पूरी हुई राशि | PATRIKA IMPACT: JAMNADAS KIDNEY TRANSPLANT TREATMENT UDAIPUR | Patrika News

PATRIKA IMPACT: अब जल्द होगा जमनादास का किडनी ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन के लिए पूरी हुई राशि

locationउदयपुरPublished: Dec 16, 2017 09:16:42 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

उदयपुर. दानदाताओं के उत्साहित सहयोग से आखिर जमनादास को नई जिंदगी मिलेगी।

उदयपुर . दानदाताओं के उत्साहित सहयोग से आखिर जमनादास को नई जिंदगी मिलेगी। ऑपरेशन के लिए जुटाई गई सहयोग राशि 5 लाख से जल्द ही जमनादास का किडनी ट्रांसप्लांट होगा।


राजस्थान पत्रिका के साथ लेकसिटी किडनी केयर एंड रिलीफ फाउंडेशन के जितेंद्रसिंह राठौड़ के प्रयासों से सेवा परमो धर्म ट्रस्ट अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने शुक्रवार को ऑपरेशन के लिए जुटाई राशि में घट रही डेढ़ लाख राशि अहमदाबाद स्थित स्टेरलिंग हॉस्पिटल के खाते में जमा कराना स्वीकार किया। इसके बाद भी शुक्रवार शाम तक जमनादास के सहयोग को लेकर दानदाताओं का पत्रिका कार्यालय से संपर्क बना रहा। बड़ी संख्या में लोगों को ऑपरेशन राशि जुटने की बात कहकर उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद कहना पड़ा।
READ MORE: उदयपुर में आज भी धारा 144, नेट रहेंगे बंद, शांति के बीच समझौता वार्ता, 53 गिरफ्तार


इधर, ट्रस्ट के सहयोग की घोषणा से पहले हिरणमगरी सेक्टर-4 निवासी व्याख्याता मीनू श्रीवास्तव ने 4 हजार (चेक), अशोकनगर मेन रोड विवि क्वाटर्स निवासी दिनेश कुमार अग्रवाल ने 21 सौ, बोहरा गणेश क्षेत्र निवासी गजेंद्र शर्मा ने 21 सौ (चेक) चित्रगुप्त मार्ग निवासी चंद्रा भटनागर ने 2 हजार (चेक), केशव नगर निवासी सूर्य प्रकाश जैन ने 25 सौ, सेक्टर-3 निवासी लीला शर्मा ने उनके जन्मदिन पर 1 हजार, सेक्टर-4 निवासी आरएल जैन ने 5 सौ रुपए, राउमावि चांसदा के अध्यापक वीरेंद्र कुमार वैष्णव ने 11 सौ, राउमावि माल की टूस (भींडर) के अध्यापक कौशलदास वैरागी, राप्रावि नपानिया (भीण्डर) की अध्यापिका अर्चना दशोरा ने 11 सौ की सहयोग राशि प्रदान की।
READ MORE: PICS: उदयपुर में मचे उपद्रव की शुरू से अंत तक हाल-ए-बयां करती देखें ये तस्वीरें


सीधे पहुंचे दानदाता : इधर, राउमावि गोविंदपुरा-गोलवाड़ा, मावली के शिक्षक स्टाफ ने 9 हजार, सांवरिया सेठ मंडफिया के नाम से एक व्यक्ति ने गुप्तदान करते हुए 11 हजार और आसोलियों की मादड़ी निवासी भगवतसिंह पुत्र कानसिंह ने जमनादास को सीधे संपर्क कर 11 सौ रुपए सहायता राशि प्रदान की। जमनादास ने पत्रिका सहित सभी दानदाताओं का आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो