scriptउदयपुर में मेगा ट्रेड फेयर में बढ़ा खरीददारों का उत्साह, सुहाने मौसम के बीच ल‍िया खरीददारी का आनंद | PATRIKA MEGA TRADE FAIR, UDAIPUR | Patrika News

उदयपुर में मेगा ट्रेड फेयर में बढ़ा खरीददारों का उत्साह, सुहाने मौसम के बीच ल‍िया खरीददारी का आनंद

locationउदयपुरPublished: Aug 28, 2018 11:48:25 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

mega trade fair

video : उदयपुर में मेगा ट्रेड फेयर में बढ़ा खरीददारों का उत्साह, सुहाने मौसम के बीच ल‍िया खरीददारी का आनंद

चंदन स‍िंह देवड़ा/ उदयपुर. फतहस्कूल प्रांगण में राजस्थान पत्रिका के मीडिया पार्टनरश‍िप में चल रहे मेगा ट्रेड फेयर में शहरवासी उत्साह के साथ ख्‍ारीददारी कर रहे हैंं। मेले के तहत हर वर्ग के लोग अपनी पसंंद का प्रोडक्ट , ख्‍ारीदने को बेताब नजर आ रहे हैंं। इस बार फेयर मेंं अलग अलग राज्यों से आए दुुकानदार नई नई वैरायटी के साथ आकर्षक आइटम लाए हैंं जो लोगोंं की पहली पसंद बने हुए हैंं। मंगलवार को सुहाने मौसम के साथ मेले का आनंद भ्‍ाी दोगुना हो गया। फेयर में युवक युवतियों के अलावा महिलाएं पुरूष परिवार के साथ तो यूथ ग्रुप के साथ पहुंचे हुए जमकर ख्‍ारीददारी कर रहे हैंं। फेयर में बच्चों से लेकर बड़ोंं तक के लिए मनोरंजन की भ्‍ाी पूरी व्यवस्था है। एलआईसी की सहभ्‍ााग‍िता से आयोजित फेयर में आने वाले शहरवासी साजसजावट कीसामग्री ,खरीद रहे हैंं तो युवतियां और महिलाओं की सबसे ज्यादा भीड गारमेंट्स,आर्टिफिशियल ज्वैलरी,शूज,सूट,डेकोरेटिव आइटम की स्टॉल्स पर ज्यादा है। खादी आइटम,मसाले भी खूब बिक रहे है। हैण्डलूम प्रोडक्ट के साथ युवा और बुजुर्गो की पसंद खादी कुर्ते और शॉर्ट शर्ट बने हुए है। चमड़े के प्रोडक्ट में पर्स,बैग,शूज,चप्पल को भी पसंद किया जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि इस फेयर मे कुछ स्टॉल्स कीपर द्धारा कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर भी दिए जा रहे हैंं तो कुछ मनी बेक गारंटी के साथ जमकर बिक्री कर रहे हैंं। लोग उत्साह और विश्वास के साथ इस फेयर में शॉपिंग कर रहे हैंं। फेयर में पत्रिका की ओर से ज्ञान का खजाना बढाने के लिए आकर्षक किताबों की बिक्री भी की जा रही है। यह मेला रोजाना दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक चल रहा है। मेले में 4 एंट्री टिकटों पर स्टॉक रहने तक निश्चित उपहार दिया जाएगा। मंगलवार को सुहाने मौसम के बीच खरीददारी करने पहुंचे लोगों ने खाने पीने के खूब चटकारे लगाए। मेला स्थल पर शॉपिंग के साथ चटपटे व्यंजनों की स्टॉल्स पर भी खूब भीड़ रही।
READ MORE : video : अमरख महादेव में भरा ठंडी राखी मेला, जमकर खरीदारी व खाने-पीने का लिया आनंद

जरूरत की हर चीज यहीं संभव….

पत्रिका के इस फेयर को लेकर शहरवासी इंतजार करते है क्योंकि इस फेयर मे आकर उनक जरूरत की हर चीज सही दाम पर मिल जाती है। बडग़ांव से आई चेतना बताती हैं कि इस मेले में हर बार कुछ न कुछ नया होता है जिसे वह जरूर खरीदकर ले जाती है। वहीं हिरणमगरी से आई सुनिता बताती है कि मेले में बच्चों से लेकर बड़ो तक के लिए बहुत कुछ है खासकर महिलाओं के लिए कई प्रोडक्ट हैं जिसमें सजने संवरने से लेकर सजावट के आइटम बेहद आकर्षक लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो