scriptPATRIKA MEGA TRADE FAIR : प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना | PATRIKA MEGA TRADE FAIR, UDAIPUR | Patrika News

PATRIKA MEGA TRADE FAIR : प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना

locationउदयपुरPublished: Aug 31, 2018 07:02:00 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

mega trade fair

प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना

राकेश शर्मा राजदीप/उदयपुर. देश के कई राज्यों से इलेक्ट्रोनिक्स, ऑटोमोबाइल्स और हेल्थ एंड फिटनेस संबंधित जानकारियां लेकर झीलों की नगरी आए उद्यमियों से शहरवासी मेगा ट्रेड फेयर में खरीदारी कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में फतह स्कूल खेल मैदान पर चल रहे मौज-मस्ती और खरीदारी के महामेले में दोपहर 2 से रात 10 बजे तक लेकसिटीजन्स की भीड़ देखी जा सकती है। एलआईसी की सहभागिता में आयोजित इस मेले में आमजन सहित देसी-विदेशी पर्यटक अपने परिजनों और मित्रों संग वॉल स्टीकर्स, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, होममेड शरबत, खिलौने, आचार-मुरब्बे, मसाले-पापड़-नमकीन, रेडिमेड गारमेंट्स, शिक्षाप्रद पुस्तकें, आकर्षक फर्नीचर और चमडे़ के उत्पाद खरीद रहे हैं।
पत्रिका प्रकाशनों पर खास छूट

पढऩे-लिखने के शौकीनों के लिए मेले में राजस्थान पत्रिका प्रकाशन की स्टॉल पर बच्चों के लिए कहानियां, पहेलियां, कम्प्यूटर वैदिक गणित, हिन्दी व्याकरण, मैनेजमेंट और कॅरियर संबंधित पुस्तकों सहित युवतियों और महिलाओं के लिए व्रत-त्यौहार, शाकाहारी व्यंजन, मेहंदी, दादी की रसोई, वैवाहिक मांगलिक गीत की पुस्तकें उचित मूल्य पर उपलब्ध हैं।इसके अलावा राजस्थान पत्रिका के प्रमुख सम्पादक गुलाब कोठारी द्वारा लिखित अनेक पुस्तकें 20 प्रतिशत छूट पर दी जा रही हैं। इसी तरह, मेले में एक साथ आठ पुस्तकों की खरीद पर कुल 25 प्रतिशत छूट तथा स्कूल और लाइब्रेरी के लिए खरीद पर खास छूट का प्रावधान भी रखा गया है।
READ MORE : Student Union Election : उदयपुर में पुल‍िस की सख्‍ती हवा, छात्राओं का हुड़दंंग वाह…देखें तस्‍वीरें..

खने-पीने और मौज-मस्ती का बंदोबस्त

खरीदारी और ज्ञान के इस महामेले में कई प्रकार के मनोरंजक झूले और फूड कॉर्नर में लजीज व्यंजन लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। मौसम के मिजाज के मद्देनजर हर बार की तरह विशाल कवर्ड डोम की सुरक्षा तथा मौसम के हिसाब से गर्म पकौड़े और भुट्टे मेलार्थियों को खूब भा रहे हैं।
रविवार मेले का अंतिम दिन रहेगा। अधिक जानकारी के लिए 9982473736 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो