scriptVIDEO : डोटासरा ने भाजपा नेता राजे, पूनिया, कटारिया, राठौड़ को लिया निशाने पर | pcc chief govind singh dotasara in udaipur pc nishana bjp leader | Patrika News

VIDEO : डोटासरा ने भाजपा नेता राजे, पूनिया, कटारिया, राठौड़ को लिया निशाने पर

locationउदयपुरPublished: Oct 19, 2021 09:02:18 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

उदयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले भाजपा में सब एक-दूसरे की काट में लगे है

डोटासरा की उदयपुर में पीसी

डोटासरा की उदयपुर में पीसी

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि वल्लभनगर व धरियावद चुनाव के परिणाम भाजपा को उसकी जमीनी हकीकत बता देंगे। कांग्रेस पार्टी में संगठन की जिम्मेदारियों से लेकर राजनीतिक नियुक्तियों दीपावली तक दे दी जाएगी और यह बात प्रभारी अजय माकन बोल चुके है।
उदयपुर में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने भाजपा के अंदरखाने के झगड़े पर भी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया व नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को भी निशाने पर लिया। डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारती भवन से पर्ची आती थी वही उस समय शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी बोल देते थे वहीं स्थिति आज प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया की है, जब भी पूनिया का बयान आता है उस पर राजेन्द्र राठौड़ का बयान आता है, उन्होंने राठौड़ को लेकर कहा कि उप नेता कोई पद राजस्थान की विधानसभा में नहीं है, जब नेता नहीं होता है तब उसका रोल होता है, उन्होंने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि सब एक-दूसरे की काट में लगे है। उन्होंने कहा कि राजे एक बार वल्लभनगर में सभा करने तो आए।
डोटासरा ने भाजपा नेता पूनिया, कटारिया, राठौड़ को लिया निशाने पर
वल्लभनगर के टिकिट को लेकर कटारिया के वायरल हुए ऑडियो का जिक्र करते हुए कहा कि उसमें मै फांसी खाकर मर जाऊ, जिसको टिकिट दे रहे वह एमपी का पार्टनर है यह सुना। डोटासरा ने कहा कि मै पूछना चाहता हूं कि किसकी पार्टनरी है यह तो बताओ? उन्होंने यह भी कहा कि कटारिया जैसे अनुभवी व्यक्ति को टिकिट के लिए नहीं पूछा गया, उनकी हैसियत क्या रह गई है? डोटासरा ने केन्द्र सरकार से लेकर प्रदेश भाजपा को निशाने पर लिया। इस दौरान प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावा, बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो