scriptदबंगई : रेप की शिकार होकर गर्भवती हुई विधवा ने कहा साहब वो मार डालेगा मुझे बचा लीजिये | Rape victim has sought help from faizabad police | Patrika News

दबंगई : रेप की शिकार होकर गर्भवती हुई विधवा ने कहा साहब वो मार डालेगा मुझे बचा लीजिये

locationफैजाबादPublished: Apr 10, 2018 12:21:16 pm

पहले से ह्त्या के आरोपी ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म गर्भवती होने के बाद अब दे रहा है जान से मारने की धमकी

Rape victim has sought help from faizabad police
फैजाबाद : इन दिनों प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाओं को लेकर प्रदेश की योगी सरकार हाशिए पर है, एक तरफ उन्नाव में एक युवती ने पहले तो भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया . वहीं इसी दौरान पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के बाद यूपी की भाजपा सरकार सवालों के घेरे में आ गई है . वही प्रदेश के फैजाबाद जिले के ग्रामीण क्षेत्र कुमारगंज में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है .जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर कुमारगंज थाना क्षेत्र के गांव में पहले तो गांव के दबंग युवक ने एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद जब वह महिला गर्भवती हो गई तब वह दबंग युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है . हालांकि इस मामले में मामला दो वर्गों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है . पीड़िता का आरोप है कि आरोपी दबंग युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है .
पहले से ह्त्या के आरोपी ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म गर्भवती होने के बाद अब दे रहा है जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक फैजाबाद जनपद के ग्रामीण क्षेत्र कुमारगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला के पति की मृत्यु हो गई थी . महिला के दो बच्चे हैं जिनके पालन पोषण के लिए वह एक डेयरी फ़ार्म हाउस में काम करती है . महिला ने आरोप लगाया डेयरी फार्म हाउस के बगल स्थित खेत के मालिक सिराज ने 5 महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया ,जिसके बाद वह गर्भवती हो गई . इस बात की जानकारी जब आरोपी युवक को हुई तो वह महिला पर गर्भपात कराने क दबाव बना रहा है . इस मामले को लेकर महिला ने कुमारगंज थाने में शिकायत की जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ कुमारगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है . बताते चलें कि आरोपी युवक आपराधिक प्रवित्ति का है और उसके ऊपर पहले से ही ह्त्या का एक मुकदमा दर्ज है . वहीँ महिला ने भी आरोपी से अपनी जान बचाने की गुहार की है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो