scriptPICS: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को रास आयी लेकसिटी, सुबह सवेरे चले झीलों की सैर पर, देखें तस्वीरें | Patrika News
उदयपुर

PICS: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को रास आयी लेकसिटी, सुबह सवेरे चले झीलों की सैर पर, देखें तस्वीरें

7 Photos
6 years ago
1/7

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार आज बांसवाड़ा मेंं है। नीतिश कुमार कल शाम को ही उदयपुर पहुंच गए थे। रात्रि विश्राम उदयपुर सर्किट हाउस में करने के बाद आज सुबह नीतिश कुमार ने फतहसागर मे बोटिंग का आनंद लिया। उसके बाद वह बांसवाड़ा गए।बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार आज बांसवाड़ा में जदयू के कार्यकर्ताओ के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे।

2/7

नीतिश कुमार कल शाम को उदयपुर आए और रात को सर्किट हाउस मे ठहरे। आज सुबह 7 बजे फतेह सागर झील में उन्होंंने नाैैकाविहार का आनंद लिया ।

3/7

आरटीडीसी की ओर से संचालित एमएम ट्र्रावेल्‍स की 20 सीटर बोट में बिहार के मुख्यमंत्री के साथ जदयू राजस्थान के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

4/7

हालांकि पूर्व में बिहार के सीएम की नोकाविहार का कोई कार्यक्रम नही था लेकिन ऐसे में अचानक सीएम ने नोकाविहार की इच्छा जता दी जिस पर आनन फानन में प्रशासनिक अधिकारी और जदयू पदाधिकारी नीतिश कुमार को बोटिंग कराने की व्यवस्था मे लग गए।

5/7

अमूमन फतेहसागर पर बोर्टिंग का समय सुबह साढे 8 बजे का है लेकिन बिहार के सीएम के लिए यह व्यवस्था 7 बजे कराई गई।

6/7

इस दौरान हर खासो आम को फतेहसागर झील और झील किनारे से दूर रखा गया लेकिन सीएम की बोर्टिंग वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में जरूर कैद हो गई।

7/7

करीब 20 मिनट तक नीतीश कुमार ने फतेहसागर झील में बोटिंग की और उसके बाद सडक मार्ग से सीधे ही बांसवाड़ा के लिए रवाना हो गए ।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.