PIE SCHOOL OLYMPICS: कल तक करवा सकते हैं पंजीयन

PIE SCHOOL OLYMPICS: कल तक करवा सकते हैं पंजीयन

rajdeep sharma | Publish: Nov, 16 2017 06:19:12 PM (IST) | Updated: Nov, 16 2017 06:35:09 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

हिंदुस्तान जिंक और पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) का साझा आयोजन पाई स्कूल ओलंपिक

उदयपुर . पाई स्कूल ओलंपिक मेें लेकसिटी के एथलीट्स स्कूली विद्यार्थियों के ओलंपिक के लिए पंजीयन का शुक्रवार को आखिरी दिन है। हिंदुस्तान जिंक और पत्रिका इन एज्यूकेशन (पाई) की संयुक्त मेजबानी में शहर के अनेक स्कूलों से दौड़, कबड्डी, फुटबॉल व बॉस्केटबॉल के प्रतिभागी पांच दिवसीय खेल स्पर्धा के लिए अपने स्कूलों के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं। स्कूल ओलंपिक का आयोजन 21 नवंबर से होगा। जिसमें बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे स्पोट्र्स एक्टिविटीज में बीएन यूनिवर्सिटी तथा सुखाडिय़ा स्पोट्र्स ग्राउण्ड पर विविध खेल प्रतिभा प्रदर्शित करेंगे।


पाई स्कूल ओलंपिक के लिए किसी भी तरह की रजिस्ट्रेशन फीस नहीं रखी गई है। लेकिन, खिलाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन 17 नवम्बर तक केवल स्कूल के माध्यम से ही स्वीकार किए जा सकेंगे। इसमें प्रतिभागी विद्यार्थियों के लिए दो आयु वर्ग तय किए गए हैं। इनमें 14 वर्ष (कक्षा 6 से 8 तक) और 18 वर्ष में (कक्षा 9 से 12 तक) के विद्यार्थी शामिल हो सकते हैं।

 

READ MORE: विदेश मंत्री को ट्वीट कर उदयपुर की बॉक्सर ने मांगा पासपोर्ट, हाथोंहाथ पासपोर्ट देकर दी दोगुनी खुशी

 

 

ये खेल होंगे शामिल
पाई स्कूल ओलंपिक प्रतियोगिता के तहत एथलेटिक्स (100, 200, 400,800 मीटर, चार गुणा 100 मीटर और चार गुणा 400 मीटर रिले दौड़, लांग जम्प, हाई जम्प, शॉटपुट व जैवेलियन थ्रो) के अलावा वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, कबड्डी, फुटबॉल, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, खो-खो, जूडो और रस्साकशी जैसे खेल शामिल रहेंगे।

 

READ MORE: उदयपुर के इस विवि ने एकाएक बढ़ा दी एग्जाम फीस, आवेदन में अब आ रही समस्या, स्टूडेंट्स हुए परेशान


इनमें मिलेगी ट्रॉफी : 1.सर्वाधिक प्रतिनिधित्व के लिए 2. सबसे अधिक मैच जीतने पर 3.सुपर स्कूल ट्रॉफी (पाई स्कूल ओलंपिक ग्रडिंग सिस्टम के आधार पर)

 

यहां कर सकते हैं आवेदन
पाई स्कूल ओलंपिक के लिए अपनी प्रविष्टि एक्सेल शीट में अलग-अलग आयु वर्ग के अनुसार तथा खेल व खिलाडिय़ों के नाम सहित [email protected] मेल आईडी पर भेजें। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर-9928879279 पर संपर्क कर सकते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned