script

उदयपुर में गरजे मोदी, बोले..हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ते नहीं हैं

locationउदयपुरPublished: Apr 22, 2019 07:31:13 pm

Submitted by:

madhulika singh

उदयपुर पहुंचे पीएम मोदी PM Modi, गांधी ग्राउंड में सभा को कर रहे संबोधित

pm modi

PM Modi Live In Udaipur : उदयपुर में गरजे मोदी, बोले..हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन किसी ने छेेड़ा तो उसे छोड़तेे नहीं हैं

उदयपुर. मेवाड़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी PM Narendra Modi लोकसभा Loksabha Election 2019 के मद्देेनजर सोमवार काेे सभा के ल‍िए उदयपुर पहुंचे। वे वायुसेना के विशेष वायुुुुयान से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से हेल‍िकॉप्‍टर से उदयपुर के रेलवे ट्रेनिंग स्कूल के हेलीपेड पर उतरे। वहां से कार से 4.55 पर गांधी ग्राउंड सभास्‍थल पर पहुंचे।
– मंच पर आते ही पीएम मोदी ने लगाए भारत माता के जयकारेे…उन्‍होंने कहा, मैं उदयपुर पहले भी आया लेकिन जो उत्‍साह इस बार द‍िख रहा है, वह अभूतपूूूूर्व है। भारत माता की जय कारेे लगाइए ताकि मेवाड़़ का ये जोश पूरा देश देख सके।
– 21 वीं शताब्‍दी में पैदा हुए पहली बार लोकसभा चुनाव में मतदान करने जा रहे सभी बेटे’बेटियों को अनेक शुभकामनाएं देता हूं। भारत के भाग्‍य न‍िर्माता की प्रक्रिया में योगदान देने के ल‍िए आपका अभिवादन करता हूं। 23 मई को चुनाव के नतीजे आ गए होंगे। जब फ‍िर एक बार मोदी सरकार हम बनाएंगे तब हम सभी इस सपने को साकार करने के ल‍िए जी जान से जुट जाएंगे।
– एनडीए ने ये दिखा दिया है कि इस देश में एक ईमानदार सरकार चलाना ही संभव है। आपके सहयोग से पूरे देश में अब ईमानदारी की एक नई रीति स्‍थापित हो रही है, अब कोई धनवान बैंकों का पैसा वापस नहीं करता है तो वो चैन की नींद नहीं सोएगा। अब कोई देश से भागने की कोशिश करता है तो उसके ल‍िए ये मु‍शिकल होगा। हम मुद्रा योजना के तहत बिना गारंटी गरीब से गरीब को अपने आदिवा‍सी भाई बहनों को कर्ज दे रहे हैं। 17 करोड़ ऐसा कर्ज देने की पहल पहली बार देश में हुई होगी।
– पिछली बार जब उदयपुर आया तब प्रताप गौरव केंद्र गया था। उसमें द‍िखाया है क‍ि वे और उनके सेनानायक भीलू राणा कैसे सर्ज‍िकल स्‍ट्र्राइक करते थे। हमारी परंपरा है हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन किसी ने छेेड़ा तो उसे छोड़तेे नहीं हैं। मेवाड़ के बारे में तो ये मशहूर है क‍ि घास की रोटी खा सकते हैं, लेकिन आत्‍म सम्‍मान से समझौता नहीं कर सकते।
सभा स्थल गांधी ग्राउण्ड पर पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी।सभा समाप्ति के बाद मोदी विमान से जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो