नरेन्द्र मोदी-राहुल गांधी ने इस बार मेवाड़-वागड़ में बदली जगह

नरेन्द्र मोदी-राहुल गांधी ने इस बार मेवाड़-वागड़ में बदली जगह

Mukesh Hingar | Publish: Apr, 23 2019 08:51:27 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 08:51:28 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

LOKSABHA ELECTION 2019

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. एक दिन पहले सोमवार को मेवाड़ की धरती उदयपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरजे, सबको चौकीदार बताते हुए यह बोलकर गए कि मोदी सरकार जरूरी है और अब मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेवाड़-वागड़ की धरती बेणेश्वर धाम पर गरजने वाले है। चुनावी यात्रा में मोदी व गांधी का रूट मेप इस बार बदला है, बदला ही क्या उनके कार्यक्रम पूरे उल्टे ही हो गए है। असल में पिछले लोकसभा चुनाव में मेवाड़ में चुनावी आगाज तब नरेन्द्र मोदी ने बेणेश्वर से किया था तो इस बार उन्होंने केन्द्र बिन्दू उदयपुर को बनाया और तब राहुल गांधी ने चुनावी अभियान का इस धरती पर आगाज उदयपुर से किया था तो इस बार वे बेणेश्वर से कर रहे है। खास बात यह है कि जिस गांधी ग्राउण्ड से राहुल गांधी ने पिछले चुनाव में अपनी बात रखते हुए भाजपा पर निशाने साधे थे उस ग्राउण्ड में इस बार पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया, इस बार कांग्रेस के साथ-साथ पीएम ने राजस्थान के मुख्यमंत्री को शब्दों के बाण से घेरा था। पिछले चुनाव में बेणेश्वर से मोदी ने देश में परिवर्तन की बात कही थी आज उसी धरा पर राहुल गांधी अपनी बात रखेेंगे। राहुल की सभा से भी उदयपुर, बांसवाड़ा, राजसमंद व चित्तौडग़ढ़ संसदीय सीट की जनता तक अपनी बात पहुंचाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned