scriptपीएनबी डकैती प्रकरण : एक और आरोपी श्रीगंगानगर से गिरफ्तार, बापर्दा रखा है आरोपी को | PNB Bank Loot, Bank Loot In Udaipur | Patrika News
उदयपुर

पीएनबी डकैती प्रकरण : एक और आरोपी श्रीगंगानगर से गिरफ्तार, बापर्दा रखा है आरोपी को

PNB Bank Loot मुख्य षड्यंत्रकर्ताओं को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट से लाएगी पुलिस

उदयपुरNov 13, 2019 / 05:16 pm

madhulika singh

Arrested

Arrested

उदयपुर. मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित PNB bank loot पंजाब नेशनल बैंक से पिछले दिनों 19.72 लाख रुपए की डकैती के दो कुख्यात इनामी आरोपियों के जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में दबोचे जाने के दूसरे ही दिन मंगलवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक और आरोपी को श्रीगंगानगर से धर दबोचा। पुलिस ने उसे बापर्दा रखा है। इधर, पुलिस अब जयपुर ग्रामीण क्षेत्र से आरोपी को प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार करेगी।
पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सीआई विवेक सिंह के नेतृत्व में गुलाब ङ्क्षसह मय टीम ने श्रीगंगानगर निवासी भोलासिंह पुत्र रघुवीरसिंह कुशवाह को बापर्दा गिरफ्तार किया। पुलिस पूर्व में मुख्य आरोपी मांगीलाल रेगर, मगदान चारण, सहयोगी मोहम्मद शरीफ तथा आरोपियों को शरण देने वाले देवीलाल मीणा, मनोज कुमार गुर्जर को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने इनके कब्जे से 2.99 लाख रुपए, बालेरो केम्पर व तीन मोबाइल बरामद किए थे। इसके बाद जयपुर ग्रामीण पुलिस ने इस मामले में मुख्य षड्यंत्रकर्ता सालवा खुर्द पीपाड़ जोधपुर निवासी दयालसिंह पुत्र मनोहर सिंह राजपूत व प्रभुङ्क्षसह को गिरफ्तार किया। पुलिस उन्हें अब प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार करेगी।

मुख्य षड्यंत्रकर्ता छका रहे थे

जयपुर ग्रामीण पुलिस ने बैंक डकैती के मुख्य षड्यंत्रकर्ता दयालसिंह व प्रभुङ्क्षसह को अंतरराज्यीय गिरोह के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पीएनबी में 20 लाख की डकैती के अलावा अहमदाबाद में व्यापारी की गोली मारकर हत्या व एक दर्जन से अधिक संगीन वारदातें कबूल की थी। इन वारदातों में लूट, हत्या, नकबजनी, राजमार्ग पर चलते वाहनों व पेट्रोल पंप से लूट की वारदातें शामिल है। आरोपी लॉरेन्स विश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं। दयालसिंह के पास एक लोडेड पिस्टल में दो कारतूस वह प्रभुसिंह के कब्जे से दो कारतूस बरामद हुए थे। दोनों आरोपियों पर 5 हजार का इनाम घोषित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो