scriptजेल से बाहर आते ही 24 घंटे में की 5 वारदातें, आठ घंटे मेें पुलिस ने दबोचा | Police Arrested Accused In 8 Hours, Udaipur Jail | Patrika News

जेल से बाहर आते ही 24 घंटे में की 5 वारदातें, आठ घंटे मेें पुलिस ने दबोचा

locationउदयपुरPublished: Sep 09, 2019 02:58:01 pm

Submitted by:

madhulika singh

– 24 घंटे में पर्स व मोबाइल छीने, अभय कमांड के कैमरे में कैद हुए आरोपी, एक को पकड़ा

Arrested

Arrested

उदयपुर. जेल से बाहर आते ही आरोपी ने साथी के साथ मिलकर पिछले 24 घंटे में चोरी की बाइक से एक साथ पर्स व मोबाइल लूट की पांच वारदातें कर सनसनी फैला दी। वारदात के बाद पुलिस ने अभय कमांड पर लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की पहचान कर आठ घंटे के भीतर मुख्य आरोपी को धरदबोचा। आरोपी का साथी भागने में सफल रहा जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई पर टीम को बधाई देते हुए उन्हें सम्मानित करने की घोषणा की।
एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी केलवाड़ा राजसमंद हाल बडग़ांव निवासी मोतीलाल उर्फ सोनू पुत्र कालू नगारची लूट के मामले में जेल में बंद था। पांच दिन पहले ही यह जेल से बाहर आते ही आती ही आरोपी ने बेदला निवासी मुकेश सालवी के साथ मिलकर हाथीपोल क्षेत्र में एक चिकित्सक की बाइक चुराई, बाद में भूपालपुरा क्षेत्र में एक मोबाइल छीन भागे। रविवार को उन्होंने एक ही अम्बामाता थाना क्षेत्र के ही गुमानियावाला नाला साइफन तिराहे पर एक साथ पर्स छीनने की तीन वारदातें कर दी। वारदात के तुरंत बाद ही पुलिस ने जिले में नाकाबंदी के साथ मौके पर अभय कमंाड के कैमरे खंगाले। अभय कमांड में आरोपी का हुलिया व मोटरसाइकिल के नम्बर कैद हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मोतीलाल को धरदबोचा। उसके साथी मुकेश की अभी तलाश जारी है। अम्बामाता थाना पुलिस ने शिनाख्त के लिए उसे बापर्दा रखा है।

एक के बाद एक तीन वारदात की

– गुमानियावाला नाला के निकट आरोपियों ने खेरादीवाड़ा निवासी बाइक सवार बसंत कुमार की पत्नी का पर्स छीन लिया। पति-पत्नी परिवार सहित मार्ग से गुजर रहे थे। पर्स में 10 हजार की नकदी व मोबाइल था।
– गुमानियावाला नाला के निकट ही आरोपियों ने बाइक सवार नाई निवासी महेश कुमार की पत्नी का पर्स छीना। पर्स में मोबाइल व छह हजार रुपए नकद थी।
– साइफन पर त्रिवेणी हॉस्पिटल के बाहर आरोपी ज्योति अग्रवाल का पर्स ले गए। पर्स में मोबाइल रखा था। इन वारदातों से पूर्व आरोपियों ने हाथीपोल क्षेत्र में बाइक चुराई तथा एक मोबाइल लूटा था।
टीम होगी सम्मानित
एसपी ने टीम में शामिल सीआई चेनाराम पचार, गोवर्धनसिंह भाटी, एसआई कंवरलाल, एएसआई नारायणसिंह, रामसिंह, हेडकांस्टेबल ओंकारसिंह, महेन्द्रसिंह, अमरसिंह, योगेश कुमार, तपेन्द्र कुमार, अनिल, प्रहलाद, सवाईसिंह, बजरंगसिंह, भागीरथ, श्रवण कुमार, दिनेश, बलदेव, साइबर सेल प्रभारी हेडकांस्टेबल गजराज सिंह को सम्मानित करने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो