scriptउदयपुर में होटल संचालक ने बच्चों से करवाया काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrested two accused in two separate cases | Patrika News

उदयपुर में होटल संचालक ने बच्चों से करवाया काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Apr 13, 2019 05:32:22 pm

खेरोदा थाना क्षेत्र के भटेवर में नेशनल हाईवे पर रेलवे पुलिया के पास स्थित एक होटल पर छोटे बालकों से बालश्रम करवाने के मामले में होटल संचालक को गिरफ्तार किया है।

child labour
हेमन्त गगन आमेटा/भटेवर. खेरोदा थाना क्षेत्र के भटेवर में नेशनल हाईवे पर रेलवे पुलिया के पास स्थित एक होटल पर छोटे बालकों से बालश्रम (child labour) करवाने के मामले में होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी मानसिंह चौहान ने बताया कि दो छोटे बालकों से बालश्रम करवाने के चलते उत्तराखंड निवासी त्रिलोक चन्द पिता दिवान चन्द को गिरफ्तार कर वल्लभनगर न्यायायल में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को मावली जेल भेजने के आदेश दिए गए। वहीं दोनों छोटे बालकों को मानव तस्करी विरोधी यूनिट टीम उदयपुर व बाल कल्याण सेवा संस्थान टीम की मौजूदगी में मनु सेवा संस्थान पालड़ी बडगांव उदयपुर को सुपुर्द किया गया।

चोरी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

खेरोदा थाना क्षेत्र के भटेवर स्थित एक सीमेंट की इंटों के गोदाम में लोहे के फर्मे चोरी करने के आरोप में थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार भटेवर स्थित हॉटल कृष्णराज के पास में सीमेंट की इंटे बनाने के गोदाम से इंटों को बनाने में उपयोग में लिए जाने वाले लोहे के फर्मे को चोरी करने के आरोप में धुणीमाता निवासी भैरूलाल पिता खुमाण कालबेलिया को गिरफ्तार करते हुए वल्लभनगर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय से उक्त आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड में रखने के आदेश दिए। इस मामले में खेरादा थाना पुलिस ने कार्यवाही भटेवर चौकी प्रभारी को सुपुर्द की। जिसमें चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल शर्मा, कॉस्टेबल रामसिंह गुर्जर, सुरेश जाट ने अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो