scriptPolice entangled in police station border dispute, absconding with acc | थाना सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, दुर्घटना करने वाला वाहन लेकर फरार | Patrika News

थाना सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, दुर्घटना करने वाला वाहन लेकर फरार

ढाई घंटे बाद थक-हार कर पीडि़त बिना मामला दर्ज करवा चला गया घर

उदयपुर

Published: December 07, 2021 01:00:18 am

कानोड़ (उदयपुर). एक सड़क हादसे के दौरान पीडि़त को राहत देने की बजाए पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही और दुर्घटना करने वाला वाहन भी निकल गया।
इधर पीडि़त ढाई घंटे तक मामला दर्ज करवाने का प्रयास करता रहा, जब वह नाकाम रहा तो एक पेट्रोलपंप पर बाइक खड़ी करके अपने घर चला गया। गनीमत यह रही कि दुर्घटना में पीडि़त को ज्यादा चोंट नहीं आई, सिर्फ उसकी बाइक ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई है।
हुआ यों कि रविवार रात को कानोड़-भीण्डर मुख्य सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार अल्पेश पुत्र शंक रलाल खटीक को चपेट में ले लिया। जिससे अल्पेश दूर गिरकर बाल-बाल बच गया लेकिन टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। कानोड़ पुलिस का वाहन मौके पर पहुंच गया और घटना स्थल देखकर यह कहकर चलता बना कि यह तो डूंगला थाना क्षेत्र की सीमा है, डूंगला पुलिस को सूचना दो।
डूंगला पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस वाहन के साथ दो जवान मौके पर पहुंचे और घटना स्थल कानोड़ क्षेत्र का बताते हुए पीडि़त को कानोड़ थाने में घटना की रिपोर्ट देने व नहीं लेने पर रिपोर्ट पर कानोड़ क्षेत्र का मामला नहीं होना लिखवाकर डूंगला लाने की बात कहकर चले गए।
करीब ढाई घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। इतनी देर में दुघर्टना करने वाली कार आंखों से ओझल हो गई। जिसे पकडऩे के कोई प्रयास भी पुलिस द्वारा नहीं किए गए। बाद में पुलिस के ड्रामेबाजी से परेशान हुए युवा ने अपनी बाइक को पेट्रोल पंप पर खड़ी करके घर चला गया। मामले को लेकर पत्रिका ने जब स्थानीय पटवारी जितेन्द्र शर्मा सहित राजस्व विभाग से सम्पर्क कर सीमा की जानकारी ली तो घटना स्थल कानोड़ थाना क्षेत्र का होने की बात सामने आई।
दस्तावेज ले आओ
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जब थानाधिकारी से फोन पर बात कर मौके पर आने को कहा तो उन्होंने कहा घटना स्थल डूंगला क्षेत्र का है। लोगों ने घटनास्थल कानोड़ थाना क्षेत्र का होने व मौके पर आने को कहा लेकिन उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास सीमा क्षेत्र के कोई दश्तावेज हों तो थाने ले आओ मैं थाने मेें ही बैठा हूं।
थाना सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, दुर्घटना करने वाला वाहन लेकर फरार
थाना सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, दुर्घटना करने वाला वाहन लेकर फरार
इनका कहना है...
घटना स्थल कानोड़ थाना क्षेत्र का नहीं होने से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। हमारे यहां पुराने कर्मचारी ने बताया कि भारत गैस गोदाम तक कानोड़ थाने की सीमा है। घटना स्थल डूंगला क्षेत्र का है।
घेवरचंद, थानाधिकारी, कानोड़
घटनास्थल कानोड़ थाना क्षेत्र का है, वर्धमान भवन से आगे डूंगला सीमा शुरू होती है। फिर भी सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और प्रार्थी को कहकर आए कि कानोड़ थाने में मामला दर्ज नहीं हो तो हमारे पास आ जाना लेकिन प्रार्थी डूंगला थाने पर नहीं आया। यहां कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
राम लाल, सहायक थानाधिकारी, डूंगला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.