script

पुलिस ने की समझाइश तो तीन दिन बाद हुआ युवक का पोस्टमार्टम

locationउदयपुरPublished: Oct 17, 2021 05:39:14 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

पानरवा थाना क्षेत्र में युवक से मारपीट के बाद मौत का मामला

पुलिस ने की समझाइश तो तीन दिन बाद हुआ युवक का पोस्टमार्टम

पुलिस ने की समझाइश तो तीन दिन बाद हुआ युवक का पोस्टमार्टम

दोनों पक्षों में वार्ता में सहायता राशि के बाद माहौल शांत
झाड़ोल (उदयपुर). पानरवा थाना क्षेत्र के महाद गांव में युवक के साथ गंभीर मारपीट के बाद मौत के मामले को सुलझाने में राजस्थान के पानरवा और गुजरात के खेड़ब्रह्मा थाना पुलिस की भूमिका रही। दोनों पक्षों में वार्ता में सहायता राशि तय होने के बाद माहौल शांत होने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो पाई। इससे पहले तक तनाव की स्थिति बनी हुई थी। गरबा देखने आए युवक के साथ कहासुनी और फिर ग्रामीणों की ओर से मारपीट कर गंभीर घायल करने के मामले ने तुल पकड़ लिया था। ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दूसरे दिन युवक की मौत हो गई। गुरुवार को दिनभर मामेर चौकी पर दोनों पक्षों में वार्ता चली, लेकिन नतीजा नहीं निकलने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। दोनों पक्षों में तीन दिन तक वार्ता चली। कोटड़ा पुलिस उपअधीक्षक भूपेन्द्र सिंह, पानरवा थानाधिकारी नाथूसिंह व गुजरात के खेड़ब्रह्मा थानाधिकारी ने दोनों पक्षों से समझाइश क ी। आखिर शनिवार को सहायता राशि देना तय होने पर सहमति बनी। परिजन शव लेने को राजी हुए तो पोस्टमार्टम हो पाया। शाम को अंतिम संस्कार किया गया।
पुलिस ने युवक के साथ मारपीट के आरोपी अल्पेश पुत्र मक्खन लाल पारगी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। शनिवार को उसे उदयपुर स्थित न्यायालय में पेश किया गया।
यह था मामला
खेड़ब्रह्मा निवासी विनोद (18) पुत्र पोपटलाल वडेरा बुधवार को पानरवा थाना क्षेत्र के महद गांव में गरबा देखने पहुंचा था। जहां महाद निवासी अल्पेश पारगी समेत अन्य के साथ कहासुनी हो गई। बात बढऩे पर विनोद के साथ मारपीट हो गई। विनोद के परिजन मौके पर पहुंचे और हिम्मतनगर गुजरात ले गए। सूचना पर पानरवा थानाधिकारी नाथूसिंह, कोटड़ा पुलिस उपअधीक्षक भूपेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे। घायल युवक की गुरुवार सुबह 9 बजे उपचार के दौरान हिम्मतनगर अस्पताल में मौत हो गई थी। परिजन शव को कोटड़ा ले आए, जहां दोनों पक्षों के बीच वार्ता चली।

ट्रेंडिंग वीडियो