scriptपुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को धर दबोचा | Police Nabbed Accused For Supplying Illegal Pistol | Patrika News

पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को धर दबोचा

locationउदयपुरPublished: Jun 01, 2021 11:40:07 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी किया बरामद, भटेवर से नवानिया रेलवे पुलिया के बीच खेरोदा पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को धर दबोचा

पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को धर दबोचा

भटेवर (उदयपुर). जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार द्वारा चलाए जारहे अवैध हथियारों की धरपकड़ अभियान को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश सांखला एवं पुलिस उप अधीक्षक वल्लभनगर बुद्धराज खटीक के निर्देशन में खेरोदा थाना अधिकारी मोहम्मद फारुख सहित पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
अवैध हथियार परिवहन वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया। थाना अधिकारी मोहम्मद फारूक ने बताया की संध्याकालीन गस्त एवं नाका ड्यूटी के दौरान मुखबिर द्वारा अवैध पिस्टल के साथ एक व्यक्ति के भटेवर की तरफ आने तथा पिस्टल को बेचने की फिराक में होने की सूचना मिली। इस पर हेड कांस्टेबल हिम्मत सिंह, कॉन्स्टेबल रतन लाल जाट, कॉन्स्टेबल राजूराम, कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल राजेंद्र, वाहन चालक कॉन्स्टेबल लीलाराम की टीम गठित कर भटेवर से रेलवे पुलिया नवानिया के बीच नाकाबंदी की गई।
इस दौरान नवानिया रेलवे पुलिया की तरफ से आया बाइक चालक पुलिस की नाकाबंदी देखकर भागने लगा तो पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। संदिग्ध गतिविधि लगने पर पुलिस ने नाम पूछा तो उसने अपना नाम दिनेश पिता कालूराम मेनारिया उम्र 20 साल निवासी खोखरिया खेड़ी, थाना भादसोड़ा जिला चित्तौडगढ़़ का होना बताया।
पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके कब्जे से अवैध पिस्टल बरामद हुई। अवैध हथियार परिवहन करने में प्रयुक्त बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया। इसके बाद खेरोदा पुलिस ने आर्म एक्ट में प्रकरण दर्ज करके अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो