पुलिस की मुस्तैदी ...12 घंटे में पकड़े हत्या के तीन आरोपी तो व्यवसायी से फिरौती मांगने वाला धर दबोचा

बढ़ते अपराधों के बीच पुलिस भी पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रही है। पुलिस ने सोमवार को दो मामलों में पूरी तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। सूरजपोल थाना पुलिस ने केवल 12 घंटे के भीतर ही हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तो एक अन्य मामले में सुखेर थाना पुलिस ने व्यवसायी के घर के बाहर फायरिंग कर बाद में फिरौती मांगने वाले आरोपी को भी पकड़ा। लिया है।

By: bhuvanesh pandya

Published: 29 Dec 2020, 09:06 AM IST

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. सूरजपोल थाना पुलिस ने सिटी स्टेशन के सामने कच्च्ी निवासी ऑटो चालक विनोद (43) पुत्र मांगीलाल चावरिया की चाकू से गोदकर हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मामले में माछला मगरा पहाड़ी से फ रदीन उर्फ गफ ारीया पुत्र आविद खान निवासी गोसिया कॉलोनी, फ रदीन उर्फ भीमा उर्फ फ रीद पुत्र अजीज खान निवासी गोसिया कॉलोनी और राजा ओड़ पुत्र भोला राम निवासी गोवर्धन विलास को गिरफ्तार कर पूछताछ की, इसमें आरोपियों ने चाकू से विनोद की हत्या करना स्वीकार किया। राजा ओड़ के खिलाफ पूर्व में मारपीट, लूट एवं हत्या के प्रयास के 4, आरोपी फ रदीन उर्फ गफ ारीया एवं
फ रदीन उर्फ भीमा उर्फ फ रीद के विरुद्ध चोरी का 1-1 मामले दर्ज हैं। गौरतलब है कि प्रार्थी चन्द्रप्रकाश पुत्र ओमप्रकाश निवासी इन्द्रा नगर बीड़ा रेलवे स्टेशन के सामने ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दी थी।

-----
फायरिंग व फिरौती मांगने का आरोपी भी दबोचा

उदयपुर. सुखेर थाना पुलिस ने सोमवार को फायरिंग व व्यापारी से दस लाख रुपए फिरौती मांगने के आरोपी को गिरफ्तार कियर। 20 दिसम्बर को फ्लोरा कॉम्पलेक्स पुलां भुवाणा निवासी विनय भण्डारी ने रिपोर्ट दी कि 19 दिसम्बर की शाम वह उसकी पत्नी तथा बेटा उसकी सुखेर बाइपास स्थित फ र्नीचर फैक्ट्री से घर लौटे तो शाम करीब 7.30 बजे अज्ञात मोटर साइकिल सवार लोगों ने उनका पीछा कर 1-2 हवाई फ ायर किए। सुबह घर के उपरी हिस्से का कॉंच टूटा हुआ मिला और गोली फर्श पर मिली थी। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी।
मामले में एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने विशेष टीम बनाकर मोबाइल नम्बर ट्रेस कर जानकारी जुटाई तो आरोपी शाकिर हुसैन उर्फ टोनी उर्फ बाबा पुत्र शौकत अली निवासी सज्जन नगर मल्लातलाई निकला। आरोपी के कब्जे से मोबाइल बरामद किया गया। आरोपी ने चोरी की मोटर साइकिल पर देशी कट्टे से फ ायर करना व फिरौती मांगना स्वीकार किया।

bhuvanesh pandya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned