scriptजेल में कैदियों के पास मोबाइल और सिम | Police took action in jail | Patrika News

जेल में कैदियों के पास मोबाइल और सिम

locationउदयपुरPublished: Sep 18, 2020 02:00:33 am

Submitted by:

Pankaj

पुलिस के पहुंचने से पहले ही कैदियों ने छिपा दिया सामान

जेल में कैदियों के पास मोबाइल और सिम

जेल में कैदियों के पास मोबाइल और सिम

उदयपुर. उदयपुर केन्द्रीय कारागृह पर पुलिस की टीम ने गुुरुवार को आकस्मिक छापा मार कार्रवाई करते हुए बैरक और कैदियों की तलाशी ली। कार्रवाई में एक मोबाइल व एक सिम मिली। पुलिस ने मोबाइल और सिम जब्त कर सूरजपोल थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए।
जेल में बंद कैदियों द्वारा बाहर लगातार लोगों से बातचीत करने की शिकायत पर एसपी कैलाशचन्द्र बिश्नोई के निर्देशन में पुलिस ने छापा मारा। एडीएम संजय कुमार, एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा, अनंत कुमार के नेतृत्व में तीन उपाधीक्षक व शहर के समस्त थानों के थानाधिकारी के साथ १५० जवानों ने एक साथ छापा मारा। पुलिस टीम पहुंचने पर जेल में हड़कम्प मच गया। कैदियों ने तलाशी से पहले ही मोबाइल व अन्य सामान इधर-उधर छिपा दिए। पुलिस ने बैरकों में फर्श, दीवार के अलावा कैदियों के सामान की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। एक जगह दीवार के पास बिना सिम का मोबाइल व एक कैदी के पास सिम मिली, जिन्हें जब्त किया गया।
पुलिस का कहना है कि मोबाइल के इएमआई नम्बर से कॉल डिटेल निकाल संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। करीब एक घंटे की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जेल के अंदर तलाशी के साथ ही बाहरी परिसर में भी जाप्ता तैनात रखा ताकि कोई सामान या मोबाइल बाहर फेंकने पर बरामद किया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो