यहां मुख्यमंत्री आईंं तब सड़़कोंं का किया पैवरीकरण.. अब हालत ऐसी हो गई कि घटिया काम आया सामने..

यहां मुख्यमंत्री आईंं तब सड़़कोंं का किया पैवरीकरण.. अब हालत ऐसी हो गई कि घटिया काम आया सामने..

madhulika singh | Publish: Sep, 11 2018 02:13:02 PM (IST) Ganapati Nagar, Udaipur, Rajasthan 313001, India

www.patrika.com/rajasthan-news

नरेंद्र मेनार‍िया/खरसाण. हाल ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गाैैरव यात्रा वल्लभनगर विधानसभा मेंं भींडर से अमरपुरा, खेरोदा, खरसाण, भटेवर होते हुए मावली विधानसभा मेंं पुहंंची थ्‍‍‍ाी, उससे पूूूर्व ही यहां जल्‍दबाजी में सड़कों की सेहत सुधारी गई थी लेकिन अब कुछ ही द‍िन में इस कार्य की पोल खुल गई है।

सार्वजनिक निर्माण विभाग ने 5 साल मेंं सड़़क पर पड़़ रहे गड्ढाेें पर कोई ध्यान नहींं दिया और अचानक मुख्यमंत्री की यात्रा को देखकर भटेवर से लेकर भींडर तक सड़़क पर गड्ढेे भरने का काम इतना घटिया किया कि यह 10 दिन भी बड़़ी़ मुश्किल से चल पाया और सड़़कोंं पर पुन: बडे़- बडे़ खड़़डे पड़़ गए। खड़्डाेें मेंं भरे गए डामर अता पता भी नहींं लग पा रहा है। बडे़- बडे़ खड्डेे पड़़ गए हैंं। आए दिन राहगीर गिर रहे हैंं कुछ स्थानोंं पर तो ग्रामीण्‍ााेें ने हादसोंं को रोकने के लिए खड्डाेें मेंं मिट्टी डाल भरा गया है लेकिन विभाग की नींद नहींं खुली है। ग्रामीणोंं ने कहा कि ऐसा घटिया कार्य तो पहली बार देखा गया है जो कि विभाग द्वारा सरकार को बताने के लिए किया गया कि हम हादसोंं को रोकने के लिए समय-समय पर सड़़कोंं की पैवरीकरण कर रहे हैंं। भटेवर से लेकर खरसाण तक तो सड़़क की हालत ऐसी खराब हो गई कि राहगीर का हल्का सा ध्यान भटका कि‍ वह खड्डेे मेंं जा गिरेे ।

 

READ MORE : रिश्वत का आरोपी रिटायर्ड जिला आबकारी अधिकारी गिरफ्तार, दो वर्ष पहले शराब की दुकानों से मंथली बंधी लेते पकड़ा था एसीबी ने

 

इनका कहना ..

कुछ जगह पर काम करना बाकी है जहां पर सड़़क टूट चुकी है वहांं दिखवाकर सही करवाता हूंं। सड़़क पर पानी भरा रहता है उस कारण सड़़क टूट चुकी हैै। सड़क किनारे नाला बनवाने के लिए प्रपोजल बनाकर भेज दिया है।

- अचल गुप्ता, एईएन, सार्वजनिक निर्माण विभाग, वल्लभनगर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned