video : केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़़े़े़कर उदयपुर में बोले, नव मतदाताओं से संपर्क बढ़ाओ, उनको हमारी रीति-नीति और सरकार के काम बताओ

Madhulika Singh | Publish: Oct, 27 2018 01:45:41 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

मुकेश ह‍िंगड़/ प्रमोद सोनी. उदयपुर. केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी जावड़ेकर शनिवार को डबोक एयरपोर्ट पहुंचे। यहां उनका स्वागत सांसद अर्जुन लाल मीणा, शहर बीजेपी अध्यक्ष दिनेश भट्ट, विधायक फूलसिंह मीणा, मेयर चंद्रसिंह कोठारी सहित कई पदाधिकारियोंं ने किया। प्रकाश जावड़ेकर आज उदयपुर में पार्षदों व सरपंचों की क्लास लेंगे और जीत का मंत्र देंगे । शहर के पाठों की मगरी में दोपहर 2.15 बजे भाजपा के मीडिया सेंटर का लोकार्पण करेंगे। दोपहर साढ़े तीन बजे वर्तमान व पूर्व पार्षद व सरपंचों को पार्टी को जिताने में शक्ति एक दिशा में लगाने पर क्लास में सीख देंगे ।

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री व भाजपा राजस्थान बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने संगठन चुनाव प्रबंधन की मीटिंग शुरू की। मीटिंग में उदयपुर के दोनों जिला अध्यक्ष, नगर निगम महापौर, यूआईटी चेयरमैन, जिला महामंत्री शामिल, गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया शामिल - उदयपुर भाजपा के विधायकों को बुलाया गया है, इस समय मावली विधायक दलीचंद डांगी, गोगुंदा विधायक प्रताप गमेती और उदयपुर ग्रामीण के विधायक फूलसिंह मीणा भी पहुंचे पर मीटिंग में नहींं शामिल करने की बात की, बाद में उन्‍हें मीटिंग में बुला ल‍िया। मीटिंग में प्रकाश जावड़ेकर बोले, नव मतदाताओं से संपर्क बढ़ाओ, उनको हमारी रीति-नीति और सरकार के काम बताओ। गुलाब चंद कटारिया बोले कांग्रेस की दुकान में सामान नही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned