उदयपुर के प्रभारी मंत्री खाचरियावास 18 को आएंगे, दो बैठकें लेंगे

pratap singh khacriawas उदयपुर यात्रा

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 17 Feb 2021, 08:25 PM IST

उदयपुर. परिवहन एवं सैनिक कल्याण व जिला प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (pratap singh khacriawas) गुरुवार 18 फरवरी की सुबह 8.50 बजे वायुयान से उदयपुर पहुंचेंगे।
वे दोपहर 2 बजे जिला परिषद सभागार में समीक्षा बैठक लेंगे तथा 4 बजे डिस्ट्रिक्ट मिनरल फाउण्डेशन ट्रस्ट (डीएमएफटी) की बैठक लेंगे। प्रभारी मंत्री का रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में रहेगा। वे 19 फरवरी को सुबह 9.20 बजे वायुयान से जयपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

चुनाव के लिए नहीं विकास देखने आया हूं : धारीवाल बोले

राज्य के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने कहा कि वे राजसमंद का विकास देखने आए है चुनाव के लिए नहीं आए है। धारीवाल बुधवार को उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर राजसमंद जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकारों ने पूछा कि राजसमंद से वैभव गहलोत प्रत्याशी होंगे क्या तो धारीवाल बोले कि चुनाव के लिए नहीं आए, विकास देखने आया हूं। यहां नया काम क्या हो सकता है। धारीवाल व विधानसभा अध्यक्ष डा. सीपी जोशी का एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धारीवाल को मालाओं से लाद दिया।
प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. रघु शर्मा ने भी डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। शर्मा बोले कि राजस्थान की चारों विधानसभा राजसमंद, वल्लभनगर, सहाड़ा व सुजानगढ़ पर कांग्रेस की ही जीत होगी। वे बोले कि चित्तौडगढ़़ व बांसवाड़ा में तो मेडिकल कॉलेज खोल दिए लेकिन अब राजसमंद व प्रतापगढ़ में भी पीपीटी मोड पर खोलने का प्रयास कर रहे है।

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned