script22 को मोदी की उदयपुर में सभा, पौन घंटे सभा स्थल पर रहेंगे प्रधानमंत्री | prime minister narendra modi rally in udaipur | Patrika News
उदयपुर

22 को मोदी की उदयपुर में सभा, पौन घंटे सभा स्थल पर रहेंगे प्रधानमंत्री

एसपीजी टीम ने लिया सभा स्थल का जायजा अब रेलवे ट्रेनिंग सेंटर में बनाया हेलीपेड

उदयपुरApr 20, 2019 / 02:44 pm

Sikander Veer Pareek

meerut

Modi Live: मोदी ने पूछा- बहन जी, अखिलेश आैर अजित सिंह ने क्यों उन्हें चिट्ठी नहीं लिखी!

मुकेश हिंगड़/उदयपुर . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 22 अप्रेल को यहां गांधी ग्राउंड में प्रस्तावित सभा को लेकर पार्टी स्तर के बाद अब पुलिस-प्रशासन ने भी कमर कस ली है। सभा से पूर्व राजस्थान व दिल्ली की एसपीजी टीम ने शनिवार को डॉग स्क्वायड के साथ ग्राउंड देखा। आमजन के लिए बैठने की जगह, ग्राउंड की क्षमता, वीआईपी बैठक व्यवस्था, आवागमन स्थल का अवलोकन किया। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री 22 अप्रेल को अपरान्ह 3.40 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से उदयपुर के डबोक स्थित हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वे यहां से हेलीकॉप्टर से 04.05 बजे अस्थाई हेलीपेड पर पहुंचेंगे तथा वहां से 4.15 बजे जनसभा स्थल गांधी ग्राण्उड पहुंचेंगे। आमसभा को संबोधित करने के बाद शाम 5 बजे हेलीपैड और वहां से 5.10 बजे हेलीकॉप्टर से उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पहुंचेंगे। वहां से 5.35 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से जोधपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
बदलनी पड़ी व्यवस्थाएं
प्रधानमंत्री की सभा को लेकर इस मर्तबा प्रशासन के हाथ पैर फूल रहे हैं। पहले जहां भूमि पूजन के बाद भी मंच स्थल बदलना पड़ा तो इसके बाद अस्थाई हेलीपेड को लेकर परेशानी खड़ी हो गई। निजी भूमि पर इंकार होने के बाद अब यहां रेलवे ट्रेनिंग सेेंटर पर अस्थाई हैलीपेड बनाया गया है।
यहां इनकी ड्यूटी
डबोक एयरपोर्ट उदयपुर से प्रस्थान होने तक- मावली के उपखंड मजिस्ट्रेट।
उदयपुर के रेलवे ट्रेनिंग सेंटर हेलीपैड परिसर आगमन एवं पुन: प्रस्थान- गिर्वा उपखंड अधिकारी।
सभा स्थल पर आगमन एवं पुन: प्रस्थान- जिला परिषद के सीईओ और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो