scriptनिजी बस चालक को पीटा, बस स्टैंड पर एक घंटे तक हंगामा | Private bus driver beaten up | Patrika News

निजी बस चालक को पीटा, बस स्टैंड पर एक घंटे तक हंगामा

locationउदयपुरPublished: Aug 01, 2021 06:19:00 pm

Submitted by:

surendra rao

देर तक लगा रहा जाम, स्थानीय लोगों ने हटवाया, नहीं पहुंची पुलिस

Private bus driver beaten up

निजी बस चालक को पीटा, बस स्टैंड पर एक घंटे तक हंगामा

कानोड़ . (उदयपुर).नगर के बस स्टैंड पर शनिवार दोपहर दो बजे निजी बस व बाइक चालक के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद ने तूल पकड़ लिया और बस स्टैंड चौराहे पर करीब एक घंटे से अधिक समय तक जमकर हंगामा होता रहा। इस दौरान जाम के हालात बन गए लेकिन नगर को सुरक्षा देने वाली पुलिस नदारद रही। इस दौरान बाइक चालक ने अपने गांव से लोगों को बुलाकर बस चालक के साथ जमकर मारपीट की।
मामला बढ़ता देख स्थानीय व्यापारियों ने बीच बचाव कर चालक को छुड़वाते हुए मामले को शांत कराया। यहां काफी देर तक हंगामा होता रहा लेकिन पुलिस के नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने रोष जताया। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर जाम के दौरान निजी बस एक बाइक से रगड़ खाती हुई निकली। हालांकि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई। बाइक चालक ने बस चालक को सावधानी बरतने को कहा तो बात बढ़ गई और दोनों में विवाद हो गया। बाइक चालक ने बस के आगे खड़े होकर अपने परिजनों व रिश्तेदारो को फोन किया और उनके आते ही बस चालक से मारपीट शुरू कर दी।
बाइक पर सवार दो महिलाएं भी बस में चढ़ गई और चालक के साथ मारपीट की। बाइक पर सवार महिलाओं का कहना था कि बस चालक ने लापरवाही करते हुए उनकी बाइक को टक्कर मारी जिसमें वह बाल-बाल बच गई। वहीं बस चालक का कहना था कि बाइक सवार ने ओवरटेक किया जिससे बस बाईक के पास होकर निकली जिसके किसी को चोट नहीं लगी फिर भी लोगो ने विवाद करते हुए मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो